दिल्ली तलब किए जाने के बाद सीएम ने राहुल गांधी से की मुलाकात, जानें किन मुद्दों पर हुई बात

नई दिल्ली: दिल्ली तलब किए जाने के बाद छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने राहुल गांधी से मुलाकात की और करीब साढ़े तीन घंटे तक बातचीत चली। इस बैठक में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi), पीएल पुनिया और कांग्रेस संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल भी शामिल हुई थी।

हालांकि इस बैठक से प्रियंका गांधी थोड़ी देर बाद ही निकल गई थीं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बैठक के बाद मीडिया में बताया है कि यहां पर विकास योजनाओं और राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा हुई है और राहुल गांधी को छत्तीसगढ़ आने का निमंत्रण दिया है।

दिल्ली में मुख्यमंत्री बघेल का लगभग 48 घंटे में यह दूसरा दौरा था। मुख्यमंत्री के पद को लेकर चल रही रस्साकशी को खत्म करने का प्रयास राष्ट्रीय नेतृत्व की तरफ से किया जा रहा हैं। बीते सोमवार की रात को सीएम भूपेश दिल्ली आए थे और अगले दिन राहुल गांधी से स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के साथ मुलाकात हुई थी।

इधर, दिल्ली में राष्ट्रीय नेतृत्व दबाव बनाने के लिए भूपेश बघेल के कई समर्थक विधायक डेरा डाले हैं. कांग्रेस दफ्तर में मौजूद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के समर्थकों, महापौर और कार्यकर्ताओं ने कहा कि नेतृत्व परिवर्तन नहीं होना चाहिए।

Related Articles