बिग बॉस के बाद आसिम का होगा इस फिल्म से डेब्यू, सुहाना के साथ आयेंगे नज़र

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विजेता बन चुके हैं. शनिवार को सलमान खान ने जैसे ही विजेता की घोषणा की सोशल मीडिया पर लोग इसका विरोध भी करने लगे. ट्विटर यूजर्स का कहना था कि शो अन्य कंटेस्टेंट आसिम रियाज को जीतना चाहिए था.

आसिम रियाज के गेम को दर्शक काफी पसंद भी कर रहे थे.अब क्योंकि विजेता को चुना जा चुका है तो आसिम रियाज अपने अगले प्रोजेक्ट्स की तलाश में निकल गए हैं. आसिम रियाज के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी चर्चा शुरू हो गई हैं.

मिस्टर खबरी की मानें तो आसिम रियाज बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ स्क्रीन शेयर कर सकते हैं. फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की अगली किश्त में सुहाना खान और आसिम रियाज नजर आ सकते हैं. ये आसिम रियाज का बॉलीवुड डेब्यू होगा.

आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के नाम की शुरू से ही खूब चर्चा हो रही थी. गेम की शुरुआत में दोनों कंटेस्टेंट काफी अच्छे दोस्त थे. हालांकि बाद में दोनों की दोस्ती काफी खराब हो गई थी और वह एक-दूसरे के आमने-सामने आ गए थे. दोनों की लड़ाई फिर इतनी ज्यादा हो गई कि शो के मेकर्स को भी उन्हें समझाना काफी मुश्किल हो गया.

अब क्योंकि शो खत्म हो गया है और सभी कंटेस्टेंट अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए आगे बढ़ गए हैं तो ये आसिम रियाज के लिए एक बड़ा डेब्यू होगा. अगर स्टूडेंट ऑफ ईयर 3 बनती है तो इसे करण जौहर ही बनाएंगे.

Related Articles