टी 20 में क्लीन स्वीप करने के बाद अब भारत की नज़र टेस्ट सीरीज पे

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी 20 सीरीज में भारत ने क्लीन स्वीप कर दिया यानी की सीरीज की तीनो मैच जीत लिए। बतौर परमानेंट कप्तान रोहित शर्मा की यह पहली सीरीज थी और पहली ही सीरीज में भारत ने लजवाब प्रदर्शन किया और न्यूजीलैंड को एक भी मैच नहीं जीतने दिया। टी 20 के बाद अब बारी टेस्ट सीरीज की है भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज में 2 मैच खेले जाने है सीरीज का पहला मैच 25 नवंबर से कानपूर में खेला जाना जिसके लिए दोनों टीमें कानपूर पहुंच गई है।

गमछे से हुआ कीवी टीम का स्वागत

उत्तर प्रदेश का मैनचेस्टर कहे जाने वाले कानुपर पहुंचने पर न्यूजीलैंड टीम का स्वागत बड़े ही अनूठे अंदाज में किया गया। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कानपुर पहुंचने के बाद होटल भगवा गमछे से स्वागत किया गया। इस दौरान होटल के साउंड सिस्टम पर शंख, घंटे और घड़ियाल के अलावा रामभजन की ध्वनि गूंजती रही।

टीम में नहीं दिखेंगे बड़े चेहरे

रोहित शर्मा ,विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह जैसे बड़े खिलाड़ियों को टेस्ट मैच के लिए आराम दिया गया है तो वही इंग्लैंड दौरे पर शानदार प्रदर्शन करने वाले KL RAHUL चोट की वजह से टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं तो ऐसे में कप्तान रहाणे और कोच राहुल द्रविड़ के लिए थोड़ी मुश्किल हो सकती है।

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, श्रेयस अय्यर/सूर्यकुमार यादव, अजिंक्या रहाणे (कप्तान), ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, ईशांत शर्मा/उमेश यादव, मोहम्मद सिराज

 

यह भी पढ़ें: 28 नवंबर को CAT परीक्षा 2021: उम्मीदवारों के लिए क्या करें और क्या न करें की सूची

Related Articles