फिल्म ‘द गर्ल ऑन ट्रेन’ की शूटिंग पूरी करने के बाद परीनीति आई अपने नए घर में

मुंबई: फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम करने के बाद परिणीति चोपड़ा ने अपनी नई फिल्म ‘द गर्ल ऑन ट्रेन’ की शूटिंग लंदन में शुरू कर दी है| फिल्म में परिणीति एक ब्रिटिश पुलिस ऑफिसर आलिया शेरगिल का किरदार निभा रही हैं| अपनी नई फिल्म की शूटिंग पूरी करके लौटीं परिणीति ने एक शानदार नया घर ले लिया है। इस घर को परिणीति ने तमाम तरह की कलात्मक वस्तुओं और संग्रहणीय वस्तुओं से सजाया है, जिन्हें वे एक लंबे अरसे से इस नए घर के लिए दुनिया भर से इकट्ठा करती रही हैं। मुंबई के पॉश इलाके खार पश्चिम में उनका ये घर बहुत ही हरियाली भरे रास्ते पर स्थित है और द गर्ल ऑन द ट्रेन की हिंदी रीमेक की शूटिंग करके लौटते ही परिणीति ने इस नए घर में गृह प्रवेश कर लिया है।

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने कहाँ, मैं अपनी नई जगह से प्यार करती हूं! मैं अभी कुछ समय के लिए एक बड़ा, कुछ अपनापन लिए एक घरेलू स्थान चाहती हूं। लगातार फिल्मों और विज्ञापन की शूटिंग के कारण में काम में काफी व्यस्त थी और कार्य और अपनी प्रतिबद्धताओं के कारण बेहतर घर की तलाश के साथ ही उसकी सजावट पर ध्यान नहीं दे पा रही थी या यूं कहें इसमें मुश्किलें आ रही थीं।

उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे अपने इस नए घर से प्यार है। मैं इसे अपने दोस्तों को दिखाने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती| ये सब हो गया और मैं इसके अंदर चली गयी! घर का एक-एक चीज और हर कण मेरे व्यक्तित्व के साथ ही यात्रा के प्रति मेरे प्रेम को दर्शाता है और जल्द ही मैं इस जगह को और वैयक्तिकृत करने को उत्सुक हूं’।

Related Articles