अजान पर विवादित ट्वीट करने के बाद सुचित्रा को पड़ी गालियां, मिली रेप की धमकी

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर सुचित्रा कृष्णमूर्ति अजान पर विवादित बयान देने के बाद मुसीबत में फंस गई है। जब से उन्होंने अजान को लेकर सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है तब से उन्हें गंदी गालियों का सामना करना पड़ रहा है, इतना ही नहीं रेप की भी धमकी दी जा रही है।

ये भी पढ़ें : शाहरुख की एक्ट्रेस ने अजान को बताया बेहूदा, अबु आजमी बोले- आधे कपड़े पहनकर नाचने में बहुत मजा आता होगा

सुचित्रा का अजान पर विवादित ट्वीट

सुचित्रा ने ट्वीट कर कहा, ‘सुबह 4.45 पर घर पहुंची हूं और कान फटने वाली अजान की आवाज सुनी। इससे बुरा कुछ नहीं हो सकता है, जितना की जबरदस्ती थोपी गई धार्मिकता।’ हालांकि जब विवाद बढ़ने लगा तो सुचित्रा ने अपनी सफाई में कहा कि मैं अजान के खिलाफ नहीं हूं। उन्होंने ये भी लिखा कि मैं सुबह जगती हूं जिसके बाद पूजा और योग करती हूं। इन सबके लिए मुझे लाउडस्पीकर की जरूरत नहीं है।’

सुचित्रा के इस ट्वीट के बाद उन्हें ट्विटर पर भद्दी-भद्दी गालियों का शिकार होना पड़ा। सुचित्रा ने इन ट्वीट्स को शेयर करते हुए लिखा था- ‘इन कामुक लोगों को देखो, अपने भारत के लिए बुरा लगता है- महिलाओं के प्रति इस तरह का रवैया देखकर इस बात पर कोई आश्चर्य नहीं होता कि भारत दुनिया में रेप की राजधानी बन चुका है। ‘

पुलिस ने भद्दे ट्वीट करने वालों के खिलाफ उठाया कदम

सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए ट्विटर पर उनसे पूछा कि क्या इन लोगों के खिलाफ कोई सख्त कदम नहीं लिया जाना चाहिए। सुचित्रा के इस ट्वीट पर ही मुंबई पुलिस हरकत में आ गई। बाद में मुंबई पुलिस के ट्वीटर हैंडल से सुचित्रा को बताया गया कि पुलिस ने पहले ही इन लोगों के खिलाफ अपने साइबर सेल को लगा दिया है।

सुचित्रा की शिकायत पर पुलिस ने 4 लागों पर आपराधिक मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। सुचित्रा ने पुलिस स्टेशन से बाहर निकलते हुए अपनी एक तस्वीर ट्वीट करते हुए मुंबई पुलिस का शुक्रिया अदा भी किया।

कौन हैं सुचित्रा कृष्णमूर्ति

बता दें, सुचित्रा कृष्णमूर्ति बॉलीवुड की कई फिल्मों में बतौर अभिनेत्री काम कर चुकी हैं। उनकी सबसे फेमस फिल्म 1994 में आई फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ थी, जिसमें वो सुपरस्टार शाहरुख खान के अपोजिट नज़र आई थीं। सुचित्रा ने 1997 में मशहूर डायरेक्टर शेखर कपूर से शादी की लेकिन 2007 में दोनों का तलाक हो गया।

loading...
शेयर करें