कमिंस के बाद अब इस पूर्व गेंदबाज ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ, डोनेट किया एक Bitcoin

नई दिल्ली: आज हमारा पूरा देश कोरोना वायरस जैसी गंभीर महामारी से जूझ ररहा है। देश के ज्यादातर अस्पतालों में इस समय कोरोना की वजह से ऑक्सीजन की भारी किल्लत हो गई है। रोजाना भारी संख्या में लोग ऑक्सीजन की कमी के कारण अपना जान गंवा रहे हैं। इस बीच भारत की मदद के लिए देश और विदेश के लोग अपना हाथ बढ़ा रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस के बाद अब पूर्व गेंदबाज ब्रेट ली ने भारत की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है।

कमिंस के बाद मदद के लिए आगे आए ब्रेट ली

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने भारतीय अस्पतालों में ऑक्सीजन की सप्लाई के लिए 1 बिटकॉइन (करीब 41 लाख रुपये) डोनेट करने का फैसला किया है। IPL के कारण ब्रेट ली इस समय भारत में हैं। ब्रेट ली ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस में भारत की मदद के लिए 50,000 डॉलर (करीब 37 लाख रुपये) देने का ऐलान किया था।

ट्विटर पर ब्रेट ली ने दी जानकारी

पूर्व गेंदबाज ब्रेट ली ने ट्विटर पर एक भावुक मैसेज शेयर करते हुए लिखा, “भारत मेरे लिए हमेशा दूसरे घर की तरह है। मेरे प्रोफेशनल करियर के दौरान और रिटायरमेंट के बाद यहां के लोगों से जो प्यार मिला है, उसकी वजह से मेरे दिल में इस देश के लिए खास जगह है। कोरोना महामारी के कारण पैदा हुए हालात देखकर बहुत दुख होता है।”

ब्रेट ली ने आगे लिखा कि यह एकजुट होने का समय है। हम सभी को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि ज्यादा से ज्यादा जरूरतमंद लोगों की मदद की जा सके। इसके अलावा कोरोना काल में काम करने वाले फ्रंटलाइन वॉरियर्स को भी ब्रेट ली ने धन्यवाद दिया और लोगों से घर पर रहने, मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की।

ये भी पढ़ें: Pat Cummins ने बढ़ाया मदद का हाथ, ऑक्‍सीजन खरीदने के लिए दान किए इतने हजार डॉलर

Related Articles