दैनिक भास्कर के बाद भारत समाचार के दफ्तर पर आयकर विभाग छापा

प्राप्त जानकारी के अनुसार दैनिक भास्कर के भोपाल, नोएडा, जयपुर, अहमदाबाद कार्यालय पर आयकर विभाग (Income tax department) छापा डाला है।

लखनऊ: आयकर विभाग (Income tax department) की तरफ से यूपी और देश के अन्य हिस्सों में दो प्रतिष्ठित न्यूज चैनल, समाचार पत्र के दफ्तरों पर छापेमारी कर रही है। इस दौरान उनके कर्मचारियों के घर पर भी आईटी टीम की रेड हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दैनिक भास्कर के भोपाल, नोएडा, जयपुर, अहमदाबाद कार्यालय पर आयकर विभाग (Income tax department) छापा डाला है। इसके अलावा लखनऊ स्थित भारत समाचार के दफ्तर पर भी आयकर विभाग की टीम पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

भारत समाचार लखनऊ के संपादक बृजेश मिश्रा के घर और स्टेट हेड वीरेंद्र सिंह के घर भी आईटी की टीम पहुंची है। इनकम टैक्स टीम द्वारा सुबह से ही यह छापेमारी जारी है। इस पर भारत समाचार के संपादक ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि भारत समाचार हमेशा सच के साथ खड़ा है, उत्पीड़न के उद्देश्य से यह छापेमारी की जा रही है।

आज सुबह से दैनिक भास्कर के ठिकानों पर छापा पड़ा और अभी अभी खबर आ रही है कि लखनऊ से संचालित भारत समाचार चैनल के प्रधान सम्पादक के घर पर भी छापा पड़ गया है।

यह भी पढ़ें: दैनिक भास्कर के कार्यालयों पर आयकर विभाग का छापा

Related Articles