दीपिका के बाद अनुष्का ने पूरा किया सेफ हैंड्स चैलेंज, बताया कोरोना से बचने का उपाय

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में अपने चपेट में ले लिया है। कुछ समय पहले डब्ल्यूएचओ ने इस वायरस को महामारी घोषित कर दिया है। कोरोना से बचने के लिए केंद्र सरकार ने कुछ दिशा निर्देश जारी किए हैं, जिसमें पानी और साबुन से लगातार हाथ धोना शामिल है। यह भी कहा गया कि हाथों को साफ करने के लिए सेनेटाइजर का भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

कोरोन वायरस से बचने के लिए तमाम हॉलीवुड और बॉलीवुड सेबेल्स सामने आ रहे हैं। हाल ही में वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन (WHO) के डायरेक्टर की ओर से के-पॉप, अरनॉल्ड श्वार्जनेगर जैसे हॉलीवुड स्टार्स के अलावा बॉलिवुड सेलेब्स जैसे प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण को सेफ हैंड्स चैलेंज दिया गया। इस कड़ी में अनुष्का शर्मा ने इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में अनुष्का शर्मा लोगों को हाथ धोने के तरीके सिखाती नजर आ रही हैं। उन्होंने बताया है कि कोरोना वायरस से बचने के लिए किस तरह हाथों को अच्छी तरह से वॉश करना चाहिए। अनुष्का ने इस वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। इसके अलावा उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इससे पहले दीपिका पादुकोण ने भी सेफ हैंड्स चैलेंज को एक्सेप्ट किया था। उन्होंने भी अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया था।

अनुष्का शर्मा के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार फिल्म जीरो में नजर आई थीं। फिल्म में उन्होंने शाहरुख खान के साथ काम किया था। इसके अलावा फिल्म में कटरीना कैफ भी दिखी थी। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। ‘जीरो’ के बाद अनुष्का ने अभी तक अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है।

Related Articles