बेंगलुरु को हराने के बाद बोले वार्नर, ‘आखिरी मैच में मुंबई को भी देंगे मात’

हैदराबाद ने शनिवार को पहले गेंदबाजी करते हुये बेंगलुरु को 20 ओवर में सात विकेट पर 120 रन के मामूली स्कोर पर रोक दिया। इसके बाद हैदराबाद ने 14.1 ओवर में पांच विकेट पर 121 रन बनाकर बेंगलुरु पर आसान जीत हासिल कर ली।

शारजाह: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को पांच विकेट से हराने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा कि इस जीत का श्रेय गेंदबाजों को जाता है और टीम मुंबई इंडियंस के खिलाफ अगला मैच भी हर हाल में जीतेगी।

हैदराबाद ने शनिवार को पहले गेंदबाजी करते हुये बेंगलुरु को 20 ओवर में सात विकेट पर 120 रन के मामूली स्कोर पर रोक दिया। इसके बाद हैदराबाद ने 14.1 ओवर में पांच विकेट पर 121 रन बनाकर बेंगलुरु पर आसान जीत हासिल कर ली। हैदराबाद की 13 मैचों में यह छठी जीत थी जिससे उसकी प्लेऑफ की उम्मीदें बनी हुई हैं।

वार्नर ने मैच के बाद कहा, ‘हम जानते थे कि हमें आगे जाने के लिए शीर्ष दो टीमों को हराना होगा। हम मुंबई से मुकाबले के लिए एक कदम और आगे बढ़ गये हैं। हमने अच्छा प्रदर्शन किया। जीत का पूरा श्रेय गेंदबाजों को जाता है। हमें सही संतुलन और साझेदारी की खोज थी।’

उन्होंने कहा, ‘विकेट थोड़ा धीमा था और गेंदबाजों को इसके अनुसार खुद को ढालना पड़ा। इस मैच में गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। यहां ओस का गिरना आश्चर्य की बात नहीं है। जैसन होल्डर एक महान ऑलराउंडर हैं। वह बहुत अच्छा खेलते हैं। हम जानते थे कि हमें यह मैच हर हाल में जीतना है। अगला मैच भी हमें हर हाल में जीतना है। हम 2016 में तीन मैच हर हाल में जीतने थे और हमने यह कमाल कर दिखाया था।’

ये भी पढ़ें : देवरिया उपचुनाव में प्रचार के अंतिम दिन सभी दलों ने झोंकी ताकत

Related Articles