IPL
IPL

मछली पकड़ने के बाद राहुल गांधी ने छात्रों के साथ किया डांस

तमिलनाडु के मुलुगामुदुबन में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सेंट जोसेफ मैट्रिक के छात्रों के साथ डांस किया और उनके साथ बातचीत भी की

मुलुगामुदुबन: तमिलनाडु (Tamil Nadu) में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। मुलुगामुदुबन में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सेंट जोसेफ मैट्रिक के छात्रों के साथ डांस किया और उनके साथ बातचीत भी की। इसके साथ ही असम के लखीमपुर में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने चाय जनजातियों के साथ ‘झुमुर’ डांस किया। तमिलनाडु में चुनाव 6 अप्रैल को होंगे और मतगणना 2 मई को होगी।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी कन्याकुमारी

(Kanyakumari) में चुनावी जंग में जीत के लिए किया रोड शो। उन्होंने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री को खुद को टीवी पर देखना पसंद है इसलिए उन्हें लगता है कि तमिलनाडु टीवी की तरह है और वो रिमोट कंट्रोल की मदद से चैनल बदल सकते हैं क्योंकि मुख्यमंत्री भ्रष्ट हैं और मोदी के पास सीबीआई और ईडी है।

हमें नरेंद्र मोदी और आरएसएस का तमिल भाषा, संस्कृति और इतिहास को कुचलना और उसका अपमान करना स्वीकार नहीं है। हमें आरएसएस का अपने देश के लोगों को बांटना स्वीकार नहीं है।

यह भी पढ़ेजानिए देश के किन किसानों को हर साल मिलता है 25 हज़ार रुपये की सहायता

कांग्रेस और लेफ्ट की बैठक

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के लिए सीट बंटवारे को लेकर कांग्रेस और लेफ्ट ने कोलकाता में बैठक की। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि लेफ्ट पार्टी के साथ सीट बंटवारे का हमारा मुद्दा अभी हल नहीं हुआ है। इसके लिए चर्चा चल रही है। RJD के साथ हमारी कोई चर्चा नहीं हुई है। उनके नेता ममता बनर्जी से बात कर रहे हैं ये अलग बात है इससे हमारा कोई लेना देना नहीं है।

यह भी पढ़े‘कोवैक्सीन’ पर विपक्ष ने खड़े किए थे सवाल, पीएम ने दिया जवाब, भारत की दोनों वैक्सीन सुरक्षित

Related Articles

Back to top button