चार साल पूरे होने पर अखिलेश ने मोदी सरकार पर शायराना अंदाज़ में कसा तंज

लखनऊ। मोदी सरकार के आज चार साल पूरे हुए हैं। जहां एक तरफ सरकार अपने गुणगान गा रही हैं वहीं दूसरी तरफ विपक्ष से बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा मुखिया अखिलेश यादव ने हमला बोला है। मायावती के मुताबिक बीजेपी सरकार जनता से सफेद झूठ बोलती है। पार्टी का चाल, चरित्र, चेहरा सबके सामने आ गया लिहाजा बीजेपी की अब उल्टी गिनती शुरु हो गई है। वहीं दूसरी ओर अखिलेश यादव ने भी तंज एक अनोखे अंदाज़ में कसा है।

शायराना तौर पर तंज कसता हुए अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने लिखा कि राजनीति में भ्रष्टाचार का खेल, बैंकिंग सिस्टम हुआ फ़ेल, पेट्रोल-डीज़ल के दाम उच्चतम, डॉलर के मुक़ाबले रुपया न्यूनतम। साथ ही नीरव मोदी और विजय माल्या पर भी तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि देश से घोटालेबाज़ फ़रार, विदेशों से दिखावे के क़रार। महँगाई पर जीएसटी की मार, दलित, ग़रीब, महिला पर वार, किसान, बेरोज़गार, कारोबारी बेहाल, मुबारक हों ये चार साल!

आपको बता दें कि वर्ष 20 14 में बीजेपी बहुमत के साथ सत्ता में आई थी और पीएम मोदी ने आज के दिन यानी 26 मई को प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लिया था। चार साल पूरे होने पर बीजेपी इसका जश्न भी मना रही है। वहीँ विपक्ष इस दिन विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

Related Articles