जर्मनी के बाद अब ऑस्ट्रिया में नए साल का जश्न मनाएंगी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी इन दिनों नए साल का जश्न मनाने के लिए निकल चुकीं हैं| वह इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं और आजकल वह अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर नया साल मनाने के लिए निकल चुकीं हैं|

जर्मनी में अपना वेकेशन एन्जॉय करने के बाद परिणीति चोपड़ा अब ऑस्ट्रिया पहुंच गई हैं। परिणीति चोपड़ा अपने वेकेशन से खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।

इन फोटो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस यहां की ठंड का मजा लेते हुए नजर आ रही हैं।

तस्वीरों में आप परिणीति को ब्लैक जैकेट, जेगिंग और वूलेन कैप पहने हुए देख सकते हैं।ऑस्ट्रिया की ठंड में परिणीति चोपड़ा हॉट चॉकलेट का मजा लेते हुए भी नजर आ रही हैं| परिणीति चोपड़ा ऑस्ट्रिया की खूबसूरत लोकेशन्स के बीच नए साल का स्वागत करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं|

आपको बता दें कि परिणीति, आजकल साइना नेहवाल की बायोपिक के लिए बैडमिंटन प्रैक्टिस कर रही हैं। चोट लगने के कारण उन्होंने बीच में शूटिंग रोक दी थी लेकिन अब वे पूरी तरह से बेहतर हैं। और शूटिंग पर लौट चुकी हैं। क्योंकि सेलिब्रेशन का मौका है इसलिए वे छोटे-से वेकेशन के लिए जर्मनी गई हुई हैं।

इसके अलावा परिणाति चोपड़ा ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ की शूटिंग खत्म कर चुकी हैं। ये साल 2020 में रिलीज होनी तय हुई है। इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चुका है। फैंस ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बताते चलें कि ये परिणीति की ये फिल्म अंग्रेजी ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ का हिंदी रीमेक है।

loading...
शेयर करें