‘गुलाबो सिताबो’ के बाद अब विद्या की फिल्म भी होगी अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज

कोरोना वायरस से हुए लॉकडाउन ने बॉलीवुड फिल्मों का भी बुरा हाल कर दिया है. फिल्म की न शूटिंग हो पा रही है और सिनेमाहॉल बंद होने के वजह से फिल्में भी रिलीज नहीं हो पा रही हैं. ऐसे में मेकर्स मन मारकर बॉलीवुड फिल्मों को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर रहे हैं. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया है कि ‘शकुंतला देवी’ भी अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. विद्या बालन और सान्या मल्होत्रा की फिल्म ‘शकुंतला देवी’ अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी, हालांकि मेकर्स ने इस फिल्म के प्रीमियर डेट का ऐलान नहीं किया है.

बता दें ‘शकुंतला देवी’ फिल्म 8 मई को रिलीज होने वाली थी. डेढ महीने से देशभर में लॉकडाउन चल रहा है और हाल ही में पीएम मोदी ने इसे आगे बढाने का भी फैसला कर दिया है जो कि नए नियमों के साथ 17 मई के बाद सामने आएगा. आपको बता दें ‘शकुंतला देवी’ एक बायोपिक फिल्म है. शकुंतला देवी को ह्यूमन कंप्यूटर भी कहा जाता था. इस फिल्म में विद्या बालन उनका रोल प्ले कर रही हैं. सान्या मल्होत्रा ‘शकुंतला देवी’ फिल्म में विद्या बालन की बेटी की भूमिका में नजर आएंगी. अनु मेनन के निर्देशन में बनी इस फिल्म को विक्रम मल्होत्रा ने प्रोड्यूस किया है.

 

 

इससे पहले दो फिल्मों को डिजिटली रिलीज करने की घोषणा हो चुकी हैं, जिसमें पहली है ‘घूमकेतू’. यह फिल्म अब 22 मई को डिजिटल प्लेफॉर्म जी 5 पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए तो ये एक अच्छी खबर है. ये हिंदी कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी, रघुवीर यादव, अनुराग कश्यप और रागिनी खन्ना जैसे कलाकार नजर आएंगे. ‘घूमकेतु’ फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह और हुमा कुरैशी केमियो रोल प्ले करते दिखाई देंगे.

Related Articles