वर्ल्ड कप में भारत की हार के बाद ऋषि कपूर ने महिला खिलाड़ियों को लेकर दिया विवादित बयान

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर हमेशा अपने विवादित ट्वीट के लिए ट्रोल होते रहते हैं लगता उनका इन सारी चीजों से बहुत गहरा रिश्ता है। जी हां, हम बात कर रहे हैं रविवार को हुए महिला विश्प कप फाइनल मैच की जहां एक तरफ पूरा हिन्दुस्तान इस मैच के लिए एक्साइटेड था और बॉलीवुड के सारे सेलेब्रिटीज अपने तरीके से खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ा रहे थे। तो वहीँ हमेशा की तरह ऋषि कपूर ने इस बार भी कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया जिसकी वजह से वो फिर से ट्रोल हो गए।

ऋषि कपूर

ऋषि कपूर ने ट्विटर पर शेयर की सौरव गांगुली फोटो, मचा हंगामा 

दरअसल, आईसीसी महिला विश्व कप में रविवार को भारत और इंग्लैंड के बीच फाइनल मुकाबला चल रहा था। इस मैच को लेकर ऋषि कपूर ने सौरव गांगुली की एक फोटो ट्वीट पर शेयर कर दिया जिसमें सौरव गांगुली लार्ड्स की बालकनी में अपनी टी-शर्ट उतारकर हवा में लहरा रहे हैं। इस फोटो को शेयर करने के साथ-साथ ऋषि ने ये भी लिखा दिया कि,’ मैं ग्राउंड की बालकनी में उसी एक्ट के दोबारा होने का इंतजार कर रहा हूं, जो सौरव गांगुली ने साल 2002 में इंग्लैंड को हरा कर किया था।’ ये ट्वीट उन्होंने महिला टीम इंडिया के लिए किया था।

यहां भी पढ़ें : ऋषि कपूर ने धर्म को लेकर दिया बड़ा बयान, ट्विटर पर मचा बवाल

बता दें कि ट्वीट करने के बाद लोगों ने ऋषि कपूर पर अपनी भड़ास निकालनी शुरू कर दी क्योंकि ये पहला मामला नहीं था। जब विवादित बयान को लेकर वो फंसे हो। इससे पहले भी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत-पाकिस्तान की भिड़ंत पर ऋषि कपूर ने ट्वीट किया था- ‘बधाई हो पाकिस्तान! तुम फाइनल में आ गए? बेहतरीन! हमारे नीले रंग में तुम्हें रंगे देखकर खुशी हो रही है। अब नीले-पीले होने के लिए तैयार हो जाओ। हम तुम्हें पूरा नीला कर डालेंगे।’

यहां भी पढ़ें : पाकिस्तान की जीत पर ऋषि कपूर ने किया ट्वीट, मचा बवाल

ऋषि कपूर

जब लोग उनके विवादित बयान की आलोचना करने लगे तो ऋषि कपूर ने सफाई देते हुए एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि उन्होंने कुछ गलत नहीं लिखा है। कहने का ये मतलब नहीं था कि कोई महिला खिलाड़ी ये करे, बल्कि मैं सौरव गांगुली के इस एक्ट को दोबारा से देखने की बात कर रहा हूं। मेरा किसी महिला खिलाड़ी को ऐसे देखने का कोई इरादा नहीं है।

loading...
शेयर करें