कंगना के बाद अब पायल रोहतगी ने किया इस शख्स पर शक, कहा- सुशांत का हुआ मर्डर

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या क्यों की, इस सवाल का जवाब हर कोई खोज रहा है, पुलिस मामले की जांच कर रही है, उसने इस बारे में काफी लोगों से पूछताछ की है, तो वहीं बॉलीवुड की कुछ मशहूर हस्तियों पर आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को आउटसाइडर कहकर साइडलाइन कर दिया था इसी वजह से सुशांत डिप्रेशन में थे और इसी कारण उन्होंने आत्महत्या कर ली|

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने तो इसे प्लांड मर्डर तक करार दे दिया है, कंगना के बाद अब अभिनेत्री पायल रोहतगी ने भी कहा है कि सुशांत की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है। पायल ने कहा- सुशांत का हुआ मर्डर, पायल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो कह रही हैं कि जितना भी मैं सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बारे में पढ़ती हूं, उतना ही मुझे गुस्सा आता है| सुशांत सिंह राजपूत का खून किया गया है यह सुसाइड नहीं, बल्कि मर्डर है, साथ ही अपने वीडियो में पायल ने सुशांत के Psychiatrist कलसी चावला के भी ऊपर सवाल खड़े किए हैं।

आपको बता दें की पायल ने Psychiatrist पर उठाए सवाल पायल ने कहा कि मैं उन्हें जानती हैं, मैं भी अपने एक फ्रेंड के कहने पर उनसे मिली थी, इंटरनेट पर Psychiatrist की रिपोर्ट मौजूद है, जिसमें बताया गया है कि सुशांत बायपोलर डिसऑर्डर के शिकार थे लेकिन उस Psychiatrist के पास जो भी डिप्रेशन के साथ जाता है, वह उसका इलाज बायपोलर डिसऑर्डर का ही करते हैं, मैं खुद भी उनके पास गई थीं और उनकी दवाइयों से लोग और डिप्रेस हो जाते हैं। सुशांत कैसे दुप्पटे के सहारे आत्महत्या कर सकते हैं? मुझे लगता है कि यह एक साजिश है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आत्महत्या बताने की, जबकि यह एक मर्डर हो सकता है, आखिर सुशांत कैसे दुप्पटे के सहारे आत्महत्या कर सकते हैं, पायल ने गला घोंटे जाने की आशंका जताई है।

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से उठे कई सवाल मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने फिल्म इंडस्ट्री में भूचाल ला दिया है। सुशांत की मौत के बाद से बॉलीवुड में भीतरी-बाहरी, खेमेबाजी और नेपोटिजम जैसी बातों पर बहस एक बार फिर शुरू हो गई है। मीडिया में भी सुशांत की मौत और उनसे जुड़ी खबरों को प्रमुखता से उठाया जा रहा है।

प्रोफेशनल राइवलरी के शिकार थे सुशांत? सोशल मीडिया, फैन्स और कई राजनीतिक नेताओं की मांग के बाद अब मुंबई पुलिस सुशांत के केस में प्रोफेशनल राइवलरी के ऐंगल से जांच कर रही है कि कहीं किसी व्यक्ति या समूह ने जानबूझकर तो सुशांत को इतना परेशान नहीं किया कि वह आत्महत्या कर लें। सीबीआई जांच की मांग गौरतलब है कि फिल्‍मी सितारों के बाद अब राजनीतिक दलों ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी मामले की सीबीआई जांच करवाने का मांग उठाई हैं, कांग्रेस ने मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर सुशांत की मौत की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) जांच की मांग की है।

Related Articles