कैटरीना के बाद अब इस एक्ट्रेस से नजदीकियां बढ़ा रहे रणबीर कपूर!

मुंबई। अभिनेता रणवीर कपूर इन दोनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के लिए आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी के साथ फिल्म के कुछ सीक्वेंस को शूट करने के लिए बुलगारिया गए हुए थे। शूटिंग को पूरी करने के बाद वह वापस लौट आये थे लेकिन फिर वह अचानक से लन्दन के लिए रवाना हो गये। इसके पीछे पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान हैं। रणवीर कपूर

जी हां! आपको बता दे रणवीर की खास दोस्त और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान भी उसी वक्त लंदन में मौजूद थीं। जैसा की बता दे माहिरा अपनी कॉन्ट्रोवर्शियल पाकिस्तानी फिल्म ‘वरना’ के प्रमोशन के लिए वहां पहुंची थीं। इस दौरान माहिरा का बीबीसी के साथ चैट शो के लिए टाइम फिक्स था।

खबरों के मुताबिक रणवीर ने लन्दन में एक्ट्रेस माहिरा खान से मुलाकात की। रणवीर और माहिरा ने लंदन में क्वॉलिटी टाइम एक साथ बिताया। इस दौरान रणबीर ने माहिरा को फूल भी दिया था । आपको बताते चलें, माहिरा फिलहाल पाकिस्तान लौट आई हैं। लेकिन रणबीर कपूर अभी भी लंदन में ही हैं। रणबीर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के लिए इंडियन मार्शल आर्ट्स की कुछ फॉर्म्स सीख रहे हैं। वहीं रणबीर अपनी अप-कमिंग फिल्म के फाइटिंग सीक्वेंस के लिए कालारीपयट्टू और वरमा कलई भी सीख रहे हैं।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर कुछ समय पहले एक साथ सिगरेट के कश लगते हुए नजर आये तह देखी गई थीं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। ट्विटर पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था।अब एक बार फिर से माहिरा का वीडियो शेयर किया जा रहा है, जिसमें वह सिगरेट पीती हुई नजर आ रही हैं। माहिरा को सिगरेट पीता देख फैन्स कमेंट कर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

Related Articles