महिला की हत्या कर कटा सिर लेकर पंहुचा शख्स थाने फिर…

ओडिशा के मयूरभंज जिले से एक घटना सामने आयी.जो हर किसी को हैरान कर दिया बता दे .की 30 साल के एक आदमी ने जादू-टोना करने के शक में कथित रूप से एक महिला की हत्या कर दी और फिर उसका कटा हुआ सिर लेकर करीब 13 किलोमीटर पैदल चलकर स्थानीय थाने पहुंचा और आत्मसमर्पण कर दिया.पुलिस के मुताबिक, आरोपी बुधुराम सिंह ने बताया कि उसने सुबह अपनी रिश्तेदार चंपा सिंह का सिर काट दिया. क्योंकि उसे शक था कि तीन दिन पहले उसकी बेटी की मौत 60 वर्षीय महिला द्वारा काला जादू करने के कारण हुई थी.

खूंटा थाना प्रभारी स्वर्णलता मिंज ने बताया कि बुधुराम सिंह और जिस महिला की उसने कथित तौर पर हत्या की, दोनों ही नुआसाही गांव में रहते थे. पुलिस सूत्रों ने बताया कि घटना के वक्त चंपा सिंह घर में सो रही थी, बुधुराम उसे घर से घसीटते हुए लाया और फिर उसने महिला का सिर काट दिया. फिर कटे सिर को गमछे में लपेट कर वह पुलिस थाने ले आया. पुलिस ने बुधुराम को गिरफ्तार कर लिया है.

ओडिशा में कोरोना के 186 नए मामले, 3909 लोग संक्रमित
ओडिशा में सोमवार को कोरोना के 186 नए मामले सामने आए. इसके साथ राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या 3909 हो गई. ओडिशा में कोरोना के 1190 एक्टिव मामले हैं, जबकि 2708 मरीज ठीक हुए हैं. अब तक 11 मरीजों की मौत हुई है.

Related Articles