लाख मुसीबतों के बाद आखिरकार इस दिन रिलीज होगी राय लक्ष्मी की ‘जूली 2’

0

मुंबई। साऊथ की ग्लैमरस एक्ट्रेस राय लक्ष्मी की फिल्म जूली 2 कानूनी जंग के बाद इरोटिक थ्रिलर आखिरकार 24 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म-निर्माता पहलाज निहलानी ने यह जानकारी दी। निहलानी और उनके निर्देशक दीपक शिवदासानी पर फिल्म के खिलाफ निर्माता एन.आर. पचीसिया द्वारा कॉपीराइट उल्लंघन के तहत मुकदमा दायर किया गया था, जिसकी वजह से उन्हें वित्तीय नुकसान पहुंचा। निहलानी और उनके निर्देशक को फिल्म को रिलीज करने के लिए मुआवजे के तौर पर राशि देनी पड़ी थी।

ये भी पढ़ें : जाह्नवी और सुहाना के बाद लाइमलाइट में आईं आलिया, शेयर की मदहोश कर देने वाली फोटोज

 After lakhs of troubles, will finally be released on this day by Roy puridunia.com Laxmi's 'Julie 2'

निहलानी ने कहा, “हमने उन्हें जो राशि दी है वह वकिल के फीस से कम है। लेकिन पचीसिया ने हमारे अपने ही लोगों से हमारे विश्वास को छीन लिया है। पचीसिया को पता है कि जब कानूनी तौर पर या अंतिम क्षणों में निर्माता के फिल्म को रोक दिया जाता है तो कैसी परेशानी का सामना करना पड़ता है।”=

सेंसर बोर्ड के पूर्व प्रमुख ने कहा, “उन्होंने फिर भी हमारी फिल्म ‘जूली 2’ के खिलाफ एक फर्जी मुकदमा दायर किया कि हमने पचीसिया द्वारा 2004 में निर्मित फिल्म ‘जूली’ का कॉपीराइट उल्लंघन किया है। हमने जोर-जोर से कहा कि हमारी फिल्म का उनके निर्माण में बनी फिल्म के साथ कोई लेना-देना नहीं है।” अब, ‘जूली 2’ आखिरकार कानूनी बाधाओं से मुक्त होकर रिलीज के लिए तैयार है।

 After lakhs of troubles, will finally be released on this day by Roy Laxmi's 'Julie 2'

उन्होंने कहा, “हमने फिल्म की रिलीज तिथि तीन बार टाली है। अब हम फिल्म को 24 नवंबर को रिलीज कर रहे हैं। लेकिन हम उन सभी पर कानूनी कार्रवाई करेंगे, जिन्होंने अंतिम समय में फिल्म को रिलीज से रोकने की कोशिश की। यह सब केवल पैसे और प्रसिद्धि के लिए किया गया है।” ‘जूली 2’ और कपिल शर्मा अभिनीत फिल्म ‘फिरंगी’ एक ही दिन रिलीज हो रही है।

loading...
शेयर करें