स्टूडेंट का गाना सुनकर टीचर के उड़ गए होश- देखें वायरल वीडिओ

नई दिल्ली: अगर कोई स्टूडेंट अपनी टीचर के सामने गाना गाये तो उसमे कोई आश्चर्य की बात नहीं है। लेकिन इस बार तो एक बच्चे ने टीचर के सामने ऐसा गाना गाया कि कक्षा के बाक़ी सभी बच्चे ज़ोर ज़ोर से हसने लगे। और तो और साथ ही साथ टीचर की भी हंसी छूट गयी। स्टूडेंट ने मशहूर ग़ज़ल ‘आज जाने की ज़िद न करो’ का पैरोडी बनाक टीचर के सामने प्रस्तुत कर दिया। यह वीडिओ सभी सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है।

 

वीडिओ में देखा जा सकता है कि एक बच्चा लाल रंग की पोषक में बैठा है और बाकी सभी बच्चे उसके आस-पास बैठे हैं। बच्चा बड़े ही शानदार अंदाज़ में अपनी पेशकश टीचर के सामने प्रस्तुत करता है। वह गाता है, ‘आज पढ़ाने की ज़िद न करो, यूं ही कुर्सी पर बैठे रहो…’, बस फिर क्या था इतना सुनकर टीचर की हंसी छूट गयी और साथ ही बच्चे भी ज़ोर ज़ोर से हसने लगे।

इस वीडिओ को कलाकार्स नाम के एक फेसबुक पेज ने 27 अगस्त को शेयर किया था। जिसके अब 1.3 मिलियन से भी ज़्यादा व्यूज हो चुके है। इस वीडिओ को 15 हज़ार से भी ज़्यादा लोगों ने शेयर किया और साथ ही इस पर 30 हज़ार से भी ज़्यादा लाइक्स आ चुके हैं। यह वीडिओ आपको फेसबुक, इंस्टाग्राम, वाट्सऐप जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर मिल जरगा।

 

Related Articles

Back to top button