लखनऊ और फिरोजाबाद के बाद अब प्रयागराज में बिक रही जहरीली शराब, 4 की मौत

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के बाद अब प्रयागराज में ज़हरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत की खबर से हड़कंप मच गया है। वही शराब पीने से कई लोग गंभीर रूप से बीमार हो गए हैं।

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ और फिरोजाबाद के बाद अब प्रयागराज में ज़हरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत की खबर से हड़कंप मच गया है। वही शराब पीने से कई लोग गंभीर रूप से बीमार हो गए हैं। तीन लोगों को इलाज के लिए मेडिकल कालेज की तरफ से संचालित स्वरुपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रशासन ने ज़हरीली शराब कांड के मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक फूलपुर इलाके के इमलिया गांव में शुक्रवार को देशी शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई है। ग्रामीणों का आरोप है की जहरीली शराब पीने से चारों लोगों की जान चली गई है। जबकि 3 लोगों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। इन लोगो को फूलपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से हायर सेंटर मेडिकल कॉलेज के एसआरएन अस्पताल रेफर किया गया है। जहरीली शराब पीने से इमिलिया गांव के बसंत लाल पटेल, शम्भु नाथ मौर्य, राज बहादुर और प्यारे लाल बिन्द की मौत हो गई है।

ये भी पढ़े : मथुरा में वकील लगातार दूसरे दिन भी हड़ताल पर, क्लेम कोर्ट में कार्य करने से इंकार

इस घटना के बाद से जिले में हड़कंप मचा हुआ है। गांव के जिन लोगों की मौत हुई है या वह बीमार हुए हैं, उन सभी ने ठेके की दुकान से शराब खरीदी थी। पुलिस ने शक के आधार पर ठेका संचालक को गिरफ्तार किया है। चार मौतों की खबर सामने आने के बाद डीएम समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। अफसरों को इस दौरान स्थानीय लोगों के विरोध का भी सामना करना पड़ा।

Related Articles

Back to top button