Lucknow के बाद Noida में दिखा पापा की परी का गुस्सा, Video Viral

वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि लड़की ने बीच चौराहे पर युवक की जमकर पिटाई कर रही है। ये हाईवोल्टेज हंगामा सड़क पर काफी देर चलता रहा था और जनता खड़ी हो कर तमाशा देखती रहती है।

नोएडा: लखनऊ के बाद अब ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) से एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रही है जिसमें एक लड़की एक युवक को जमकर पीट रही है। बताया जा रहा है कि युवक लड़की को दो दिन से परेशान करता था। जिससे परेशान हो कर लड़की को यह कदम उठाना पड़ा। वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि लड़की ने बीच चौराहे पर युवक की जमकर पिटाई कर रही है। ये हाईवोल्टेज हंगामा सड़क पर काफी देर चलता रहा था और जनता खड़ी हो कर तमाशा देखती रहती है।

आपको बता दें कि यह घटना नोएडा (Noida) के जेवर थाने इलाके के मेन चौराहे की है। वहीं पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रही है। लड़की युवक को बीच चौराहे पर पीट रही है, वहीं मौजूद राहगीरों ने वीडियो बना लिया, जिसके बाद ये तेज़ी से वायरल हो गया।

आप वीडियो में देख सकते है, दिन का समय है। लड़की युवक की पिटाई कर रही है। आसपास से गाड़ियां गुजर रही हैं, लोग गुजर रहे हैं, लेकिन किसी ने भी इस लड़ाई में बीच-बचाव नहीं किया, बल्कि वहां मौजूद किसी शख्स ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर वायरल जरूर कर दिया।

यह भी पढ़ें: गुजरात में भीषण हादसा, अमरेलीक में ट्रक की झोपड़ी में टकराने से 8 की मौत, 2 घायल

Related Articles