मनीष मल्होत्रा के बाद Reliance Retail ने फैशन डिजाइनर रितु कुमार की कंपनी में खरीदी हिस्सेदारी

नई दिल्ली : मिंट की खबर के मुताबिक, Reliance Retail वेंचर्स लिमिटेड ने फैशन डिजाइनर रितु कुमार की कंपनी रितिका प्राइवेट लिमिटेड में बावन फीसद हिस्सेदारी खरीदी है।

Reliance Retail इस डील से देश के वस्त्रों को देगा इंटरनेशनल पहचान : ईशा अंबानी

आपको बता दें कुछ दिन पहले रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड ने एक और फैशन डिजाइनर लेबल मनीष मल्होत्रा के भी साथ रणनीतिक समझौता का ऐलान किया था। इसके तहत रिलायंस ब्रांड्स ने पिछले हफ्ते इस फैशन लेबल के फाउंडर और क्रिएटिव डायरेक्टर मनीष मल्होत्रा की मनीष मल्होत्रा स्टाइल्स प्राइवेट लिमिटेड की चालीस फीसद हिस्सेदारी खरीदने का एलान किया था।

इस कड़ी में रिलायंस रिटेल वेंचर्स की डायरेक्टर, ईशा अंबानी ने कहा, “हम रितु कुमार के साथ यह साझेदारी करके प्रसन्न हैं। उनके पास फैशन एवं रिटेल सेगमेंट में मजबूत ब्रांड, बेहतरीन विकास क्षमता और कई इनोवेशन हैं और एक कम्पलीट लाइफस्टाइल ब्रांड बनाने के लिए ये सभी बेहद जरूरी होते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “हम साथ मिलकर भारत और दुनिया भर में अपने पारम्परिक कपड़ों और शिल्प के लिए एक मजबूत प्लेटफॉर्म और ग्राहक इकोसिस्टम बनाना चाहते हैं ताकि अंतरराष्ट्रीय कपडा बाजार में हमारे शिल्प को वह सम्मान और पहचान मिले सके जिसके वह हकदार हैं।”

यह भी पढ़ें : न्यूयॉर्क की बैंकरप्सी कोर्ट ने नीरव मोदी की Allegations खारिज करने वाली याचिका ठुकराई

Related Articles