प्रेम विवाह करके फस दरोगा बाबू, ससुराल से लगने लगा डर, मंडरा रही मौत

बोकारो: उत्तराखंड के बोकारो से बड़ा अजीबोगरीब मामला सामने आया है, यहां के चतरा में तैनात दरोगा को प्रेम विवाह करना भारी पड़ गया और खुदअपने ससुरालवालों से डरा हुआ है और उनसे खतरे की आशंका है। दारोगा इतना डरा हुआ है कि वह खुद अपना और अपनी नवविवाहित पत्नी के लिए सुरक्षा की मांग कर रहा है।

मामला यह है कि दारोगा दीपक कुमार हजारीबाग के इचाक की रहने वाली अपनी प्रेमिका से शादी कर ली। प्रेमिका के घर वाले इस शादी के खिलाफ थे फिर भी दोनों ने शादी कर ली। शादी करने के बाद अब दरोगा अपने ससुरालवालों के डर से अपने घर हजारीबाग नहीं जा पा रहे हैं।

ये लगाया मुकदमा

दारोगा दीपक कुमार मंदिर के बाद कोर्ट में शादी करना था इसके लिए वें अपनी पत्नी के साथ हजारीबाग जाना चाहते थे लेकिन वहां ससुरालवालों का पहरा लगा हुआ था। इस कारण दोनों को बोकारो कोर्ट में शुक्रवार को दोनों ने शादी रचाई। उधर, लड़की के घरवालों ने दारोगा पर अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया है। वहीं लड़के ने घरवालों पर उसकी किसी दूसरे लड़के से जबरन शादी के लिए दबाव डालने और मारपीट करने का आरोप लगाकर केस दर्ज कराया है।

पुराना था प्रेम

इस मामले में लड़की का कहना है कि वह खुद अपनी मर्जी से दारोगा से शादी रचाई है। दीपक कुमार ने बताया कि पिछले 3 साल से इन दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की के घर वालो ने लड़की की शादी कहीं और तय कर दी। लेकिन बीते 24 अगस्त को लड़की ने उस लड़के से शादी करने से मना कर दिया और दीपक के बारे में घरवालों को बताया। इस पर गुस्से में आकर घरवालों ने लड़की की पिटाई कर दी।

फोन पर बात करके भागे

पिटाई से आहत होकर लड़की ने दरोगा से फोन पर बात करके मंदिर में शादी रचा ली। शुक्रवार को दोनों ने बोकारो कोर्ट में भी शादी कर ली। दारोगा दीपक कुमार भी हजारीबाग के रहने वाले हैं. वर्ष 2018 में उन्होंने सब इंस्पेक्टर की नौकरी ज्वाइन की। दीपक का कहना है कि उन्हें सुरक्षा मिलनी चाहिए, क्योंकि ससुरालवाले उनकी जान के पीछे पड़े हैं।

Related Articles