नवाज शरीफ के दामाद को पाक पुलिस ने किया गिरफ्तार, मरियम नवाज ने इमरान सरकार पर उठाए सवाल

नई दिल्लीः पाकिस्तान सरकार नवाज शरीफ और उनके करीबियों के खिलाफ एक्शन मोड में आ गई है। नवाज शरीफ के भाषणों को देश में बैन करने के बाद पाक पुलिस ने नवाज शरीफ के दामाद कैप्टन सफदर अवान को हिरासत में ले लिया है।

पाकिस्तान मुस्लिम लीग की नेता और नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने ट्वीट कर ये जानकारी साझा करते हुए इमरान सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

वहीं इस गिरफ्तारी का कारण मरियम नवाज का पाक सरकार के खिलाफ प्रदर्शन में भाग लेना बताया जा रहा है। मरियम के अनुसार, वो और उनके शौहर सफदर कराची के एक होटल में ठहरे थे। तभी पुलिस बदसलूकी के साथ कमरे का दरवाजा तोड़ते हुए कमरे में घुसी और सफदर को हिरासत में लेने का हुकुम दे दिया।

गौरतलब है कि नवाज शरीफ ने पाक सत्ता पर सेना के इशारों पर चलने का आरोप लगाया था। जिसके बाद से ही पाकिस्तान में विपक्ष ने इमरान सरकार पर हल्ला बोल दिया है। इसी कड़ी इमरान सरकार के खिलाफ आयोजित एक रैली में मरियम नवाज ने न सिर्फ भाग लिया बल्कि पाक पीएम इमरान खान पर जमकर निशाना साधा।

इस रैली के दौरान मरियम ने इमरान खान को नसीहत देते हुए कहा कि, इमरान खान का डर उनके चेहरे पर साफ दिखाई देता है। अगर इमरान को सत्ता चलानी नहीं आती है और लोगों के हित में फैसला करना नहीं आता है। तो उन्हें नवाज शरीफ से सीख लेनी चाहिए।

Related Articles