राहुल ने राष्ट्रपति से मुलाकात के बाद कहा, हम चाहते हैं स्वतंत्र जांच, MOS को हटाया जाए

नई दिल्ली: राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने आज राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद से मुलाकात की और लखीमपुर खीरी घटना पर एक ज्ञापन सौंपा। इस बीच, यूपी पुलिस ने लखीमपुर खीरी हिंसा के सिलसिले में एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया और उसे एक अदालत में पेश किया, जिसने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

 

मंगलवार को लखीमपुर खीरी में हुई भीषण झड़प में मारे गए किसानों की ‘अंतिम अरदास’ में यूपी और अन्य राज्यों के हजारों किसान शामिल हुए। इस मौके पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद थीं।

‘राष्ट्रपति ने आश्वासन दिया कि वह लखीमपुर मामले को उठाएंगे’

आज राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद से मिले कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल में शामिल प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि वे लखीमपुर खीरी हिंसा में मारे गए किसानों और पत्रकार के लिए न्याय चाहते हैं। प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रपति को लखीमपुर खीरी घटना के बारे में तथ्यों का एक ज्ञापन सौंपा, जिन्होंने आश्वासन दिया कि वह आज इस मामले को उठाएंगे। बैठक के बाद प्रियंका गांधी ने कहा, “न्याय की आशा कभी नहीं रुकनी चाहिए। हमने पीड़ितों की ओर से मांगें उठाई हैं।”

यह भी पढ़ें: BJP को हराने के लिए छोटे दलों को गठबंधन में लाने की कोशिश करेगी SP

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles