मीटू के बाद अजय देवगन के साथ ‘संस्कारी बाबू’ के रोल में दिखे आलोकनाथ

पिछले साल #MeToo के लपेटे में आए संस्कारी बाबू आलोकनाथ की सिल्वर स्क्रीन पर वापसी हो गई है. वे 17 मई को रिलीज हो रही अजय देवगन, तब्बू, रकुल प्रीत स्टारर मूवी ”दे दे प्यार दे” में नजर आएंगे. गौरतलब है कि मीटू के तहत गंभीर आरोप लगने के बाद आलोकनाथ के हाथों से कई प्रोजेक्ट्स निकले. ऐसे में अजय देवगन की फिल्म में आलोकनाथ का नजर आना विवाद को न्यौता दे सकता है.

ट्रेलर लॉन्च इवेंट में मूवी के राइटर और प्रोड्यूसर लव रंजन से ”दे दे प्यार दे” में आलोकनाथ की मौजूदगी पर सवाल किया गया. लेकिन अजय देवगन ने तुरंत जवाब देते हुए कहा- ”ये इस बारे में यह बात करने का सही समय नहीं है. वैसे भी ये फिल्म आलोकनाथ पर मीटू का आरोप लगने से पहले शूट हो गई थी.” फिल्म में आलोकनाथ अजय देवगन के पिता की भूमिका में नजर आएंगे.

आलोकनाथ पर प्रोड्यूसर-राइटर विनता नंदा ने रेप का आरोप लगाया था. हालांकि एक्टर ने विनता के आरोपों को बेबुनियाद बताया था.

वहीं, आज अजय देवगन अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इसी खास मौके पर फिल्म ”दे दे प्यार दे” का ट्रेलर लॉन्च किया गया है. इस साल आ रही अजय देवगन की ये दूसरी मूवी है. इससे पहले रिलीज हुई उनकी कॉमेडी फिल्म ”टोटल धमाल” ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की. ”दे दे प्यार दे” को अकीव अली ने डायरेक्ट किया है. मूवी का ट्रेलर लोगों को बेहद पसंद आ रहा है.

फिल्म में अजय देवगन एक उम्रदराज शख्स की भूमिका में दिखेंगे. फिल्म की कहानी मजेदार है. जहां अजय देवगन को अपने से कम उम्र की लड़की से प्यार होता है. फैमिली कॉमेडी ड्रामा में तब्बू अजय देवगन की एक्स-वाइफ के रोल में दिखेंगी. 3 मिनट 17 सेकेंड लंबे ट्रेलर में देखने को मिलता है कि कैसे कम उम्र की प्रेमिका को लेकर अजय देवगन अपने बच्चों, माता-पिता और दोस्त का सामना करते हैं.

Related Articles