मोदी की दूसरी पारी के बाद, फुल फॉम में हैं योगी आदित्यनाथ…ले लिया ये फैसला

जब से पीएम मोदी ने दूसरी बार देश की कमान संभाली है, तब से मोदी के सभी सियासी सिपहसलाहकार जोश से लबरेज नजर आ रहे हैं। अब इसी लबरेज के कारण देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने सभी कैबिनेट मंत्रियों को हिदायत देते हुए कह दिया है कि जब कभी-भी वे कैबिनेट बैठक में आएं तो अपना मोबाइल फोन स्वीच ऑफ कर लें।

हिंदुस्तान का पासपोर्ट 2025 के बाद सबसे शक्तिशाली हो सकता है
योगी आदित्यनाथ का कहना है, ‘पहले तो महज यही नियम हुआ करता था कि जब कभी-भी आप कैबनेट बैठक में जाते थे तो अपने मोबाइल फोन को साइलेंस पर रख लेते थे। लेकिन, प्रदेश की विकास को परवान पर ले जाने के लिए महज इतना ही काफी नहीं है। इसलिए, आज से जब कभी-भी आप कैबिनेट बैठक में आएं तो अपना मोबाइल फोन बंद कर लें। ताकि, जिस किसी-भी मसले पर वार्ता की जाए। उसे समूल रूप से जमीन पर उतारा जा सके।

आदित्यनाथ का मानना है कि मंत्रियों के मोबाइल फोन स्वीच ऑफ न करने के कारण बैठक के दौरान विघ्न पैदा होता। बैठक मौजूद सभी मंत्रियों का ध्यान इससे बंटता है। ऐसे में फिर किसी भी मसले पर चर्चा नहीं हो पाती है। सूबे में विकास की गति धीमी हो जाती है। इसलिए, अगर हम अपने देश के विकास के प्रति संजीदा हैं तो हमें ये ऐसा करना होगा। गौरतलब है कि पीएम मोदी के एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनने से भारतीय जनता पार्टी के सभी नेता जोश से लबरेज नजर आ रहे हैं।सभी सियासी नुमाइंदों की सियासी सक्रियता इस समय परवान है।

Related Articles