‘मॉम’ के बाद अब ‘इत्तेफाक’ की तैयारी में जुटे अक्षय खन्ना, सोनाक्षी संग आएंगे नज़र

0

मुंबई| लंबे वक्त से फिल्मी दुनिया से गायब रहे विनोद खन्ना के बेटे और बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना हाल में रिलीज़ हुई फिल्म ‘मॉम’ में एक पुलिसवाले के रोल में नज़र आए थे। बॉलीवुड में लवर बॉय, खलनायक, पुलिसकर्मी और सैनिक जैसी कई भूमिकाएं निभा चुके अभिनेता अक्षय खन्ना खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें हर तरह की भूमिकाएं निभाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।

यह पूछे जाने पर कि अलग शैली की फिल्मों को क्या वो सोच-समझकर चुनते हैं? अक्षय ने कहा, “मैं भाग्यशाली हूं, लेकिन यह मेरे हाथ में नहीं है। मैं लोगों को इसका श्रेय देता हूं, जिन्होंने मेरे साथ फिल्में बनाई, क्योंकि मैं इस आकार में नहीं था और उन्होंने मुझे अलग तरह की भूमिकाएं निभाने का मौका दिया।”

उन्होंने कहा, “मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे अलग तरह की फिल्मों के प्रस्ताव मिले।”

अक्षय को इससे पहले श्रीदेवी अभिनीत ‘मॉम’ में देखा गया था। यह रवि यद्यावर द्वारा निर्देशित है। बोनी कपूर द्वारा सह-निर्मित फिल्म में सुनील मनचंदा, मुकेश तलरेजा, नरेश अग्रवाल और गौतम जैन जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म पिछले महीने चार भाषाओं में जारी हुई थी।

अक्षय अपनी अगली फिल्म ‘इत्तेफाक’ के लिए तैयार हैं। यह अभय चोपड़ा द्वारा निर्देशित है। यह वर्ष 1969 की इसी नाम की फिल्म का रूपांतरण है। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

loading...
शेयर करें