मौनी रॉय के बाद दिव्यांका त्रिपाठी करना चाहती हैं इस अभिनेता के साथ काम, कहा…

मुंबई। एक्ट्रेस मौनी रॉय जल्द ही बॉलीवुड में अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ से बड़े पर्दे पर एंट्री करने वाली हैं। मौनी के बाद अब छोटे पर्दे की एक और अभिनेत्री बड़े पर्दे पर काम करना चाहती हैं। हाल ही में टीवी की एक और फेमस एक्ट्रेस ने अक्षय के साथ काम करने की इच्छा जताई है। ये कोई और नहीं बल्कि टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ की सबकी प्यारी ईशी मां यानि दिव्यांका त्रिपाठी हैं।दिव्यांका त्रिपाठी

एक इंटरव्यू के दौरान छोटे पर्दे की एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने मन की बात जाहिर की। दिव्यांका ने हाल ही अपनी इच्छा बताते हुए कहा कि वह अब बड़े पर्दे पर खिलाडी कुमार के साथ काम करना चाहती हैं। आपको बता दें एक इंटरव्यू में दिव्यांका से पूछा गया था कि क्या वह फिल्मों में काम नहीं करना चाहती। इस पर उन्होंने बतया कि वह अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म करना पसंद करेगी।

टीवी जगत में दिव्यांका एकता कपूर के सीरियल ये हैं मोहब्बते में नजर आ रही हैं। इशिता के किरदार से दिव्यांका घर घर में पहचानी जा रही हैं।उनके लाखों फैन हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं। दिव्यांका त्रिपाठी के साथ की टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय और अंकिता लोखंडे जैसी कई और टीवी एक्ट्रेस जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं, तो भला अब दिव्यांका त्रिपाठी ऐसे में कैसे पीछे रह सकती हैं, बता दें कि दर्शकों कि पसंदीदा टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी भी अब बॉलीवुड में डेब्यू करना चाहती हैं।

Related Articles