OLA के बाद अब इस कंपनी ने सबसे कम कीमत में ई-बाइक की लॉन्च, जल्द डाले टोकन

नई दिल्ली: OLA के बाद अब भारतीय EV कंपनी ने Detel EV Easy Plus टू-व्हीलर को लॉन्च कर दिया है। नई ई-बाइक की कीमत 39,999 रुपये (जीएसटी को छोड़कर) है। कंपनी ने घोषणा की है कि नया ईवी ईज़ी प्लस डीटेल इंडिया की वेबसाइट के माध्यम से पूरे भारत में उपलब्ध करेगी। जो नए ईवी ईज़ी प्लस को खरीदना चाहते है वो ₹1,999 की टोकन राशि के साथ बुक कर सकते हैं। जीएसटी के बाद कुल कीमत घटकर 41,999 रुपये हो जाएगी। इलेक्ट्रिक वाहन के लिए शेष ₹40,000 का भुगतान डिलीवरी से 7 दिन पहले करना होगा।

भारतीय रेलवे ने दार्जिलिंग हिमालयन रेलवे पर नई टॉय-ट्रेन सफारी की शुरुआत की। गुरुग्राम स्थित 2 व्हीलर ईवी निर्माता ने हरियाणा, दिल्ली और पश्चिम यूपी सहित विभिन्न स्थानों में बुकिंग भागीदारों का एक नेटवर्क तैयार किया है।

दोपहिया वाहन दो रंगों में उपलब्ध होगा

कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, नया ईवी ईज़ी प्लस 60 किमी की ड्राइविंग रेंज और 25 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ आता है। इसमें 20Ah की बैटरी मिलती है, जो राइडर की सीट के नीचे होती है। इसके दोनों टायरों पर ड्रम ब्रेक मिलते हैं। ईवी को 170 मिमी से अधिक का ग्राउंड क्लीयरेंस भी मिलता है।

कंपनी डीटेल ईज़ी प्लस रोडसाइड सहायता, सेवाएं और बीमा भी प्रदान करती है, डीटेल ईज़ी प्लस ईएमआई विकल्प के साथ खरीदने के लिए भी उपलब्ध होगा। Detel Easy plus को किसी भी 5 एम्पीयर स्लॉट पर चार्ज किया जा सकता है।

Related Articles