पद्मश्री पुरस्कार के बाद टी-सीरीज ने किया अदनान के नए गाने ‘तू याद आया’ का एलान

हिंदी सिनेजगत और संगीत उद्योग में अरसे से हाशिये पर पड़े गायक अदनान सामी को भारत सरकार से मिले पद्मश्री सम्मान ने उनके करियर को भी पुनर्जीवित कर दिया है। देश की नंबर एक म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज ने उनका नया गाना रिलीज करने का फैसला किया है।

 

इस बारे में अदनान कहते हैं, ‘मैंने खुद को काफी समय तक आराम दिया। हाल ही में जब पद्म पुरस्कारों की घोषणा की गई तब से ही मैं बहुत ही आनंदित महसूस कर रहा हूं। टी-सीरीज और मेरा बहुत पुराना और प्यारा रिश्ता पिछले  20 वर्षों से चल रहा है। हम कुछ समय से एक साथ काम करने के लिए बातचीत करते रहे हैं। मैंने भी महसूस किया कि अब आराम बहुत हो गया। मैं उन लोगों का अहसान मानता हूं जिन्होंने मुझे बहुत कुछ दिया और वापस लौटाने के लिए मौका दिया। अपने नए गाने ‘तू याद आया’ के जरिए मैं उन लोगों को स्नेह और प्यार के साथ धन्यवाद देता हूं जिन्होंने मुझे इतने वर्षों तक आशीर्वाद दिया।’

अदनान के कम बैक गाने के बारे में टी-सीरीज के सीएमडी भूषण कुमार कहते हैं, ‘अदनान हमारी इंडस्ट्री में सबसे अच्छी प्रतिभाओं में से एक हैं। तू याद आया एक मनभावन सुरीला गाना है जिसमें लोगों को ताजगी का एहसास होगा। अदनान के साथ हम एक बार फिर से वापस आ रहे हैं और हमें उम्मीद है कि हम एक साथ कई और योजनाओं पर भी काम करेंगे।’ तू याद आया में अदनान के साथ मशहूर अभिनेत्री अदा शर्मा नजर आएंगी।

Related Articles