‘पाताल लोक’ के बाद अनुष्का की फ़िल्म ‘बुलबुल’ नेटफ्लिक्स पर इस दिन होगी रिलीज

मुंबई: पाताल लोक की ज़बरदस्त कामयाबी के बाद अब अनुष्का शर्मा ने अपनी अगली फिल्म बुलबुल की रिलीज़ का एलान कर दिया है. बुधवार को ही अनुष्का ने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम के ज़रिए फैंस के साथ साझा किया और अपने प्रोडक्शन में बनी फिल्म बुलबुल का फर्स्ट लुक रिलीज किया है. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 24 जून को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी है.

 

 

बुलबुल एक मिस्ट्री, थ्रिलर मूवी है. इस फिल्म के लुक पोस्टर में एक लड़की पेड़ की डालियों से होकर इधर-उधर जा रही है. फर्स्ट लुक शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा- बुलबुल का फर्स्ट लुक. ये एक शानदार कहानी है आत्म-खोज और न्याय के बारे. जो कई रहस्य और साजिश में लिपटी हुई है. इस फिल्म में अविनाश तिवारी, तृप्ति डिमरी, पाओली डैम और परमब्रत चटर्जी और राहुल बोस लीड रोल में नजर आएंगे.

 

 

 

हालांकि अभी अनुष्का ने इस प्रोजेक्ट को लेकर अधिक जानकारी नहीं दी है. लुक पोस्टर देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गई है. वे इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ताकि फिल्म की कहानी और इसके कॉन्सेप्ट के बारे में अच्छे तरह से पता चल सके.

अनुष्का शर्मा बतौर प्रोड्यूसर सधी हुई पारी खेल रही हैं. उन्होंने 2015 की अपनी फ़िल्म एनएच 10 से अपनी प्रोडक्शन कम्पनी शुरू की थी. दूसरी फ़िल्म फिल्लौरी आयी, जो फैंटेसी कॉमेडी फ़िल्म थी. उसके बाद अनुष्का सुपरनेचुरल हॉरर फ़िल्म परी लेकर आयीं. इस फ़िल्म का निर्देशन प्रोसित रॉय ने किया था, जो पाताल लोक के भी सह-निर्देशक हैं.

बुलबुल से पहले अनुष्का शर्मा के बैनर में बनी वेब सीरीज पाताल लोक रिलीज हुई. ये वेब सारीज क्राइम थ्रिलर थी. पाताल लोक की पूरी स्टारकास्ट की जबरदस्त सराहना की गई. अब देखना होगा कि बुलबुल को लोगों का कैसा रिएक्शन मिलता है.

Related Articles