लाश घसीटते हुए तस्वीर वायरल होने के बाद अब यूपी पुलिस ने कुछ यूं मांगी माफी

0

हापुड़। मानवता को शर्मसार करने वाला यूपी पुलिस का एक कारनामा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमे पुलिस वालों के सामने भीड़ लाश को घसीटती हुयी ले जा रही है। इस फोटो के वायरल होने के बाद लोग पुलिस की आलोचना कर रही है जिसके बाद पुलिस ने अपने ट्वीटर हैंडल पर माफ़ी मांगी है।

यूपी पुलिस

यूपी पुलिस ने ट्वीट किया, हम इस घटना के लिए माफी चाहते हैं। तस्‍वीर में दिख रहे तीन पुलिसवालों का ट्रांसफर पुलिस लाइन कर दिया गया है और जांच के आदेश दिए गए हैं।

आपको बता दें कि बीते बुधवार (20 जून) को उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में गोकशी के शक में भीड़ ने 45 साल के कासिम और 64 साल के एक अन्य बुजुर्ग समयुद्दीन को गोकशी के आरोप में पकड़ लिया और उनकी पिटाई शुरू कर दी। घंटों लोग दोनों को पीटते रहे।

किसी ने डायल 100 और एंबुलेंस को फोन किया। जबतक कोई पहुँचता तब तक वहां मौजूद लोगों ने लाश को सड़क पर लाने की कोशिश की। जब लोग लाश घसीट रहे थे तब तक पुलिस पहुँच चुकी थी लेकिन उन्हें इतनी भी इंसानियत नहीं थी लोगों को ऐसा करने से मना करे। इस घटना को किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया।

तस्‍वीर में दिख रहा है कि चार लोग खून से लथपथ मोहम्मद कासिम के हाथ-पैर पकड़ कर लटकाते हुए ले जा रहे हैं। उनके साथ पुलिसवाले भी चल रहे हैं। यूपी पुलिस ने इस मामले को रोडरेज में दर्ज किया था। अब इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने अपनी गलती मानते हुए माफ़ी मांग ली है। साथ ही इस मामले में 20 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

 

loading...
शेयर करें