IPL
IPL

‘PM मोदी के बंगाल जाने के बाद ममता बनर्जी को हिंदू-हिंदू करना पड़ा है’

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने तंज कसते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी के बंगाल जाने के बाद ममता बनर्जी को हिंदू-हिंदू करना पड़ा है। यह नरेंद्र मोदी की कामयाबी हो सकती है

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections) की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे-वैसे पक्ष और विपक्ष के बीच राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है। एक तरफ ममता विपक्ष पर निशाना साध रही हैं तो दूसरी तरफ विपक्ष ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर निशाना साध रहा है। पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में चुनाव होगा।

कांग्रेस नेता ने कसा तंज

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने तंज कसते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी के बंगाल जाने के बाद ममता बनर्जी को हिंदू-हिंदू करना पड़ा है। यह नरेंद्र मोदी की कामयाबी हो सकती है। अब ममता बनर्जी नरेंद्र मोदी से ज्यादा पूजा पाठ करने लगी हैं। नरेंद्र मोदी को समझ कर चलना पड़ेगा कि वे अकेले नहीं हैं। उन्होंने यह भी बोला कि BJP और TMC ने बंगाल में चुनाव को इतना नीचे गिरा दिया है कि बंगाल के लोग खुद को अपमानित महसूस कर रहे हैं। ममता बनर्जी साबित करने की कोशिश कर रही हैं कि​ वो ब्राह्मण महिला हैं और बीजेपी से कम हिन्दुत्ववादी नहीं हैं।

बंगाल में मतदान की तारीख

पश्चिम बंगाल में पहला चरण का चुनाव 27 मार्च को होगा, दूसरे चरण का चुनाव 1 अप्रैल, तीसरा- 6 अप्रैल, चौथा- 10 अप्रैल, पांचवां चरण- 17 अप्रैल, छठा चरण- 22 अप्रैल, सातवां चरण- 26 अप्रैल, आठवें चरण का मतदान- 29 अप्रैल को होगा।

यह भी पढ़ेTirath Singh Rawat ने Uttarakhand के मुख्यमंत्री पद की ली शपथ

ममता बनर्जी ने भरा पर्चा

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हल्दिया (Haldia) में नंदीग्राम से टीएमसी (TMC) उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया। ममता बनर्जी नंदीग्राम (Nandigram) सीट से चुनाव लड़ रही हैं। ममता बनर्जी ने अपना नामांकन दाखिल करने से पहले नंदीग्राम के शिव मंदिर में पूजा-अर्चना की।

यह भी पढ़ेInd vs Eng: लक्ष्मण ने कहा, ‘टी-20 विश्व कप के मद्देनजर पंत को लगातार मिले मौका’

Related Articles

Back to top button