प्रभास के बाद अब अनुष्का ने भी किया करण को रिजेक्ट, आखिर माजरा क्या है

0

मुंबई। हाल ही में खबर आई थी कि करण जौहर ने प्रभास को अपनी अगली फिल्म के लिए अप्रोच किया था लेकिन प्रभास ने करण को इतनी मोटी फीस बता दी की करण ने अपने कदम पीछे खीच लिए। अब ऐसा ही कुछ अनुष्का शेट्टी ने किया है, उन्होंने भी करण की फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया है।

जी हां, खबर है कि करण ने अनुष्का को अपनी अगली फिल्म के लिए अप्रोच किया था लेकिन अनुष्का को ये रोल पसंद नहीं आया जो उन्हें फिल्म में ऑफर किया गया था। वहीं इसके साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि अनुष्का ने अपने बॉलीवुड डेब्यू की फीस बढ़ा ली है। हालांकि ये कोई पहली नहीं है जिसे अनुष्का ने मना किया हो, इससे पहले ‘तमाशा’,’सिंघम’ और ‘गोलमाल’ जैसी फिल्मों के ऑफर भी वो ठुकरा चुकी हैं।

अनुष्का शेट्टी और प्रभास दोनों की साउथ के सुपरस्टार्स हैं, दोनों ‘बाहुबली 2’ में नज़र आए थे और अपनी परफॉर्मेंस से सबको अपना दीवाना बना दिया था। फिल्म ने भी कमाई के मामले में एक ऐसा रिकॉर्ड बनाया है जिसे तोड़ पाना लगबग नामुमकिल है। ऐसे में सभी को इनके बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार है, लेकिन लगता है कि इसके लिए अभी काफी लंबा इंतजार करना पड़ेगा। बॉलीवुड में बड़े- बड़े स्टार्स का करियर सेट करने वाले करण जौहर जब इनकी फीस नहीं दे पा रहे हैं तो किसी और का इन्हें लांच करना मुश्किल ही है।

loading...
शेयर करें