..जब राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बनाया फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का मजाक

0

वाशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पुर्तगाल के स्टार फुटबाल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो का मजाक उड़ाते हुए कहा कि वह मौजूदा राष्ट्रपति मार्सेलो रेबेलो डी सोउसा के खिलाफ राष्ट्रपति पज के लिए लड़ रहे हैं। इस पर अपनी प्रतिक्रिया में मार्सेलो ने कहा कि पुर्तगाल बिल्कुल भी अमेरिका की तरह नहीं है।

TRUMP_RONALDO

समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार को ट्रंप और मार्सेलो के बीच विश्व कपर के बारे में चर्चा शुरू हुई थी। मार्सेलो वर्तमान में वाशिंगटन के आधिकारिक दौरे पर हैं। उन्होंने दोनों देशों के बीच राजनीतिक संस्कृति के अंतर को दर्शाया।

ट्रंप के साथ इस द्विपक्षीय बैठक में मार्सेलो ने कहा कि ट्रंप आगामी सम्मेलन में रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के साथ विश्व कप की चर्चा करेंगे। उन्हें इस बात दर्शाना नहीं भूलना चाहिए कि पुर्तगाल अब भी दौड़ में है और उसे जीत की आशा है।

मार्सेलो ने कहा, यह ना भूलें कि पुर्तगाल के पास विश्व का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी है, जिसे क्रिस्टियानो रोनाल्डो कहते हैं।

ट्रंप ने कहा कि पुर्तगाल काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और उन्होंने मार्सेलो से रोनाल्डो की क्षमता के बारे में पूछा। इस पर मार्सेलो ने कहा कि रोनाल्डो विश्व के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं। इस पर ट्रंप ने रोनाल्डो के पुर्तगाल के राष्ट्रपति पद के संघर्ष में शामिल होने के बारे में पूछ लिया।

ट्रंप ने इसके साथ मार्सेलो को आश्वासन भी दिया कि रोनाल्डो उनके खिलाफ कभी राष्ट्रपति पद का चुनाव नहीं जीत पाएंगे।

मार्सेलो ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आपको इस बात की जानकारी होनी चाहिए कि पुर्तगाल बिल्कुल भी अमेरिका की तरह नहीं है। वह थोड़ा अलग है।

loading...
शेयर करें