प्रधानमंत्री मोदी के बाद अब मनमोहन सिंह से मिलने पहुँचे कपिल शर्मा

0

बॉलीवुड और टीवी के दमदार कॉमेडियन कपिल शर्मा लगातार अपने शो के चलते चर्चा में आ रहे है दिसंबर में शुरु हुआ कपिल शर्मा का शो आए दिन टीआरपी की रेस में धमाका कर रहा है वही कपिल के शो को इस बार सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे है और सलमान ने शो को हिट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

आपको बताना चाहेंगे टीवी पर कपिल का कमबैक तो हो गया इसी के साथ कपिल पहले से ज्यादा अपने हर एक मजाक और अपने द्वारा बोले गये हर एक शब्द से गहराई से ध्यान दे रहे है।लेकिन हाल ही में कपिल ने मोदी जी से मुलाकात के बाद एक ट्वीट किया जिसके कारण हर ओर कपिल की आलोचना होने लगी।हालांकि इसके बाद कपिल ने अपने शो में मोदी जी से माफी मांगी।

मोदी जी से मुलाकात के बाद कपिल ने हाल ही में एक और तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर में कपिल शर्मा  पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और उनकी पत्नी के साथ दिखाई दे रहे है हाल ही में सोशल मीडिया पर ये तस्वीर शेयर करते हुए कपिल ने लिखा।

कपिल ने कैप्शन लिखा-मनमोहन सिंह जी आपका गर्मजोशी से स्वागत करने, सत्कार और अमृतसर की जड़ों के साथ-साथ खासतौर पर हमारे कॉलेज और खाने के बारे में बातचीत करने के लिए धन्यवाद। आप जैसे विनम्र और सरल राजनेता से मिलना और मैम से आशीर्वाद प्राप्त करना एक सम्मानजनक था। उसके लिए सादर प्रणाम।

गौरतलब है हाल ही में कपिल ने अपनी शादी के बाद गिन्नी के साथ दिल्ली में अपना तीसरा बड़ा रिसेप्शन आयोजित किया था इस रिसेप्शन में राजनीति पार्टी के साथ ही क्रिक्रेट जगत की कई हस्तियों ने शिरकत की थी।

 

loading...
शेयर करें