IPL
IPL

पुडुचेरी के बाद राहुल गांधी ने केरल में की मेहनत, जाल फेंक कर पकड़ी मछली

केरल: विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) केरल पहुंचे हुए है। नीली टी-शर्ट और खाकी पैंट पहने हुए राहुल गांधी (Rahul Gandhi) बुधवार की सुबह मछुआरों के साथ समुद्र में मछली पकड़ने गए। यहां के थांगस्सेरी तट पर उन्होंने हजारों मछुआरों के साथ बातचीत करते हुए कहा कि उनके मन में मछुआरों के काम के प्रति काफी आदर सम्मान है। यह पर वें मछुआरों के साथ समुद्र से मछली पकड़ते हुए देखे गए। राहुल गांधी ने अपनी यात्रा सुबह लगभग 4:30 बजे वाडी तट से शुरू की। वहां से उनकी कई तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है, जिसमे वें मछुआरों के साथ समुद्र में मछली पकड़ने वाला जाल फेंक कर मछली पकड़ते हुए दिखाई दें रहे है।

राहुल गांधी ने किया वादा

कोल्‍लम में थंगासेरी बीच पर मछुआरों से बात करते हुए राहुल ने अलग मंत्रालय बनाने का वादा किया। उन्होंने कहा कि हमारी इस तरह की मेहनत से इस समुदाय के हितों की रक्षा होगी। पुडुचेरी में कांग्रेस गठबंधन सरकार गिरने के बाद राहुल अब केरल में आगामी विधानसभा चुनाव पर पूरा ध्यान केंद्रित किये हुए है। नीली टी-शर्ट और खाकी पैंट पहने हुए राहुल गांधी मछुआरों के साथ उनकी नाव में बैठकर समुद्र में छलांग लगाई है।

ये भी पढ़ें : लॉकडाउन के दौरान पकड़े गए 51 तबलीगी जमात के मेहमानों ने कबूला जुर्म

जाल फेंक कर पकड़ी मछली

उन्होंने मछुआरों के साथ मिलकर समुद्र में मछली पकड़ने वाला जाल फेंका और मछली पकड़ी। इस दौरान उन्होंने वहां खड़े लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। मछुआरों को ‘भाई’ कहकर संबोधित करते हुए उन्होंने कहा मैं इस तरह से आप सबके दैनिक जीवन को समझना चाहता हूं। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा मैं अपने भाइयों के साथ समुद्र में गया। इस दौरान उन्होंने नाव की यात्रा शुरू होने से लेकर वापसी तक सभी खतरों का सामना किया। समुद्र में मछली पकड़ने के लिए जाल फेंका लेकिन उसमे एक मछली फांसी।

ये भी पढ़ें : श्रीलंका में इमरान खान ने कहा- कश्मीर विवाद को लेकर हमने भारत को भेजा था प्रस्ताव

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button