दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे राहुल गांधी

आपको बता दें कि दिल्ली के छावनी इलाके की रहने वाली नौ साल की बच्ची के साथ रविवार को कथित तौर पर रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई।

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने बुधवार को दिल्ली के पुराने नंगल श्मशान में नाबालिग लड़की के परिवार से मुलाकात की, जिसका कथित तौर पर बलात्कार, हत्या और उसके माता-पिता की सहमति के बिना उसका अंतिम संस्कार किया गया था। इससे पहले मंगलवार को राहुल गांधी ने घटना की एक मीडिया रिपोर्ट साझा करते हुए ट्वीट किया था, “एक दलित की बेटी भी देश की बेटी है”।

बता दें कि इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग की थी। ”केजरीवाल ने ट्वीट किया था कि दिल्ली में 9 साल की मासूम की रेप के बाद हत्या बेहद शर्मनाक, न्याय की इस लड़ाई में परिवार की मदद करने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे।

आपको बता दें कि दिल्ली के छावनी इलाके की रहने वाली नौ साल की बच्ची के साथ रविवार को कथित तौर पर रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई। यह मामला तब सामने आया जब नाबालिग लड़की के मृत पाए जाने के बाद उसके माता-पिता की सहमति के बिना ओल्ड नंगल श्मशान घाट में उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। शव का अंतिम संस्कार करने के लिए परिवार पर दबाव बनाने वाले श्मशान में काम करने वाले एक पुजारी पर हत्या का आरोप लगाया गया था।

यह भी पढ़ें: युवकों ने चौकी को बनाया रंगमंच, मचाया हुड़दंग, सोती रही यूपी पुलिस

Related Articles