बिहार में दिव्यांग लड़की के साथ रेप के बाद दरिंदों ने फोड़ी दोनों आंखे

मधुबनी: बिहार (Bihar) के मधुबनी (Madhubani) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, मधुबनी में एक दिव्यांग लड़की (Disabled girl) के साथ दरिंदिगी की ऐसी घटना सामने आई है कि सुनकर रूह कांप जाएगी। यहां एक दिव्यांग लड़की के साथ हैवानों ने बलात्कार (Rape) के बाद उसकी आँखे फोड़ डाली, जिससे पीड़िता दरिंदो की पहचान ना कर सके। दिव्यांग लड़की के साथ ऐसी घटना सामने आने से हर किसी को झकझोर कर रख दिया।

जानकारी के अनुसार दिव्यांग लड़की घर में चूल्हा जलाने के लिए पास के ही बगीचों में सूखे पत्ते बिनने गई थी। उसी समय हैवानों ने उसके साथ ऐसी दरिंदिगी कर अचेत अवस्था में लड़की को छोड़कर भाग गए। खून से लथपथ बेहोश लड़की को देखने के बाद आस-पास के लोग उसके परिजनों को सुचना दिए। मौके पर पहुंचे परिजनों ने लड़की की हालत देखकर सदमे में आ गए, तुरंत ही इलाज के लिए पास के अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने लड़की की गंभीर स्थित को देखकर डीएमसीएच रेफर कर दिया। इलाज करने वाले डॉक्टरों ने बताया कि लड़की के साथ दुष्कर्म (Rape) की कोशिश की गई है और उसकी दोनों आँखों में नुकसान पहुंचाया गया है।

इसे भी पढ़े: अफवाहों पर ना दे ध्यान, यह है WhatsApp की New Privacy policy की सच्चाई

लड़की की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है, पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी होते ही एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया हैजबकि अन्य आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है। थाना इंचार्ज अशोक कुमार ने कहा कि इस घटना में शामिल कोई भी आरोपी बच नहीं पाएगा।

बता दें कि भारत में आए दिन रेप- बलात्कार की घटनाएं तेजी के साथ बढ़ रही है। कहीं- कहीं की घटनाओं पर सरकार से प्रमुखता से एक्शन लेती है और कहीं- कहीं की घटना आम घटना बन के रह जाती है। यहां दिव्यांग लड़की के घरवाले छोटे किसान और काफी गरीब है,परिजनों ने सरकार और प्रसाशन से मांग की है कि आरोपियों को फांसी दी जाए।

Related Articles

Back to top button