रियल लाइफ के बाद अब रील लाइफ में भी पिता-बेटी का किरदार निभाते नजर आएंगे सारा-सैफ

0

मुंबई। सैफ अली खान की बेटी सारा इस साल फिल्मी डेब्यू करने वाली हैं। लेकिन दर्शकों की माने तो ये साल उनके लिए कुछ ज्यादा  ही खास  है। ये तो सभी जानते है कि जब हमारे किसी नये एक्टर या एक्ट्रेस को पहली बार कास्ट किया जाता है, तो शुरूआती दौर में उन्हें बड़ी फिल्में मुश्किल से ही मिलती हैं। लेकिन जब सिर पर किसी बड़े एक्टर का साया हो तो कोई कैसे पीछे रह सकता है।

सैफ

 

यही वजह है कि सारा को एक के बाद एक फिल्में मिल रही है। इस साल उनकी एक नहीं बल्कि दो फिल्में रिलीज़ होंगी, पहली केदारनाथ और दूसरी सिंबा। अब खबर है कि वो तीसरी मूवी भी साइन करने वाली हैं।

इस मूवी में पहली बार सारा अपने पिता सैफ अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। इस फिल्म को लेकर सारा बेहद खुश है। उनका मानना है कि उनके लिए बहुत फक्र की बात है कि सारा के साथ इस फिल्म में उनके पिता है। फिलहाल सैफ फिल्मीस्तान के डायरेक्टर नितिन कक्कड़ से इस सिलसिले में बातचीत कर रहे हैं। ये फिल्म पिता और बेटी के रिश्ते पर आधारित होगी। मूवी में सैफ-सारा रील में पिता-बेटी का रोल करेंगे|

क्यों दिया करीना ने सैफ कि बेटी सारा को अपना मेकअप आर्टिस्ट ?

ऐसा क्या हुआ जो करीना मैडम को बेटी सारा का लुक पसंद नही आया। अब करीना जी भी यही चाहती है कि सारा में दर्शको को किसी भी तरह की कोई कमी न नजर आए। इसी वजह से करीना का मेकअप आर्टिस्ट ही सारा का भी मेकअप करेगा। भले ही करीना ने सारा को जन्म न दिया हो, लेकिन उनके अपनेपन और  प्यार में कोई कमी नही है, जितना सैफ अपनी बेटी को आगे ऊंचाइयों तक ले जाना चाहते है उसी तरह करीना भी बेटी के मेंटेनेंस का पूरा ध्यान रखती है इसीलिए तो वो हर वक्त सारा पर अपनी नज़र रखती है। उसके खाने से लेकर पीने तक, उठने से लेकर बैठने तक, ये प्यार नही तो और क्या है।

नितिन कक्कड़ ने सारा को बेटी का रोल निभाने के लिए अप्रोच किया है। नितिन कक्कड़ का कहना है कि जब उन्होंने इस फिल्म में पिता और बेटी के रोल के लिए कास्ट करने कि सोची तो उनकी पहली पसंद सारा और सैफ ही थे। करीना भी चाहती थी कि ये फिल्म सारा करे। ये ऐसी फिल्म होगी जिसमें पिता और बेटी साथ में होंगे। ये सारा की पहली फिल्म साथ में है। इस फिल्म की स्टोरी पिता और बेटी को स्टोरी बेहद पसंद आई और उन्होंने एस फिल्म के लिए अपनी सहमति दे दी है।

सारा की पहली डेब्यू फिल्म केदारनाथ जो कि 28 नवम्बर 2018 को रिलीज़ होगी और इस फिल्म में उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत होंगे। इसे अभिषेक कपूर डायरेक्ट कर रहे है। वहीं, सारा की दूसरी फिल्म सिंबा इस साल 28 दिसंबर को रिलीज़  होगी। इसमें उनके साथ रणवीर सिंह नजर आएंगे। अब देखना ये है कि दर्शकों को हमारी सारा मैडम कितना पसंद आती है। जिस तरह पिता ने लोगों के दिलो में अपना घर बना लिया है, क्या उसी तरह बेटी भी अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलो पर राज करेगी। दर्शक सारा से उतना ही प्यार करेंगे जितना कि उनके पिता से करते है।

 

loading...
शेयर करें