सरोज और रेणुका के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने कास्टिंग काउच को लेकर दिया बड़ा बयान

मुंबई: लगातर बॉलीवुड या फिल्मी दुनिया में हो रहे कास्टिंग काउच पर सितारों के बयान सामने आ रहे है। कोरियोग्राफर सरोज खान और कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी के बयान के बाद अब पूर्व अभिनेता और बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी बड़ा बयान दिया है।

जानी-मानी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने सरोज और रेणुका के बयान का बचाव करते हुए कहा की मनोरंजन और राजनीति की दुनिया दोनों में सेक्सुअल फेवर की डिमांड की जाती है। इसलिए न तो सरोज खान गलत हैं और न ही रेणुका चौधरी।

उन्होंने उनका फेवर करते हुए आगे कहा की सेक्सुअल फेवर की मांग मनोरंजन और राजनीति की दुनिया में की जाती है। ये तो पुराने समय से चला आ रहा है कि आप मुझे खुश करो, मैं आपको खुश करूंगा’। इसमें कोई हो हल्ला करने वाली बात नहीं है। सरोज खान जी जो बोलती हैं, वो दिल से बोलती हैं। सरोज खान अपना काम करती हैं, लेकिन बॉलीवुड में क्या कुछ चल रहा है उन्हें सब पता होता है। उन्होंने आगे कहते हुए सरोज का समर्थन किया कि मैं कभी इसका हिस्सा नहीं बनूंगा लेकिन वास्तविकता से आंख तो नहीं चुराया जा सकता।

उनका यह बयान लगातार सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बना हुआ है। बता दें, सरोज खान ने कहा था की भारतीय फिल्म उद्योग बलात्कार के बाद कम से कम महिलाओं को काम और रोटी तो देता है, उन्हें बेसहारा नहीं छोड़ता। वहीँ दूसरी ओर कांग्रेस की नेता रेणुका चौधरी ने कहा था कि ये एक सच्चाई है जिसे आप हर क्षेत्र में देख सकते हैं। ऐसा मत समझिए कि संसद इससे अछूती है।

 

 

Related Articles