सोनम कपूर के बाद इस एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड संग की गुपचुप तरीके से शादी

मुंबई। बॉलीवुड की एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अभी हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड के संग शादी रचाई हैं। अब खबरे आ रही हैं कि एक्ट्रेस नेहा धूपिया भी अपने बॉयफ्रेंड अंगद बेदी के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। नेहा धूपिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी शादी की तस्वीरें सांझा कर सबको चौका दिया हैं। नेहा धूपिया ने अपनी उम्र से दो साल छोटे अभिनेता अंगद बेदी से शादी की हैं। एक्ट्रेस नेहा धूपिया 37 वर्षीय हैं जबकि अंगद उनसे छोटे हैं। नेहा और अंगद ने पंजाबी रीति-रिवाज के अनुसार आज शादी की है।

नेहा धूपिया अंगद बेदी

 

खबरों के अनुसार, नेहा और अंगद ने आज दिल्ली में शादी की हैं। आनंद कारच की सारी रस्में दिल्ली में हुई हैं। सोनम कपूर की तरह ही नेहा ने भी पंजाबी रीति-रिवाज के अनुसार शादी की हैं। नेहा धूपिया ने कयामत, जुली, ‘चुप-चुप के’ जैसी हिट फिल्मो में अभिनय किया हैं। वह बड़े पर्दे की जानी मानी अभिनेत्री हैं अचानक से आई उनकी शादी खबर से नेहा के फैन बेशक हैरान रह गए होंगे।

नेहा ने अपनी शादी की जानकारी ट्विटर पर दी। उन्होंने यह खुशखबरी देते हुए लिखा कि, उन्होंने अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी कर ली और यह उनकी जिंदगी का सबसे बेहतरीन फैसला है।

वहीं, अंगद ने भी ट्विटर पर नेहा के साथ शादी की तस्वीर जारी कर उन्हें अपनी पत्नी बताया है।

बता दे नेहा के पति अंगद बेदी पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं जो कि दिल्ली के लिए रणजी खेल चुके हैं। उन्होंने मॉडलिंग में भी हाथ आजमाया हैं। इसके बाद उन्होंने एक्टिंग में कदम रखा। अंगद बेदी ने रेमी डीसूजा की ‘फालतू’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अंगद ‘उंगली’, ‘पिंक’, ‘टाइगर जिंदा है’ में नजर आ चुके हैं और उनकी अगली फिल्म ‘सूरमा’ है। इसके अलावा अंगद बेदी छोटे पर्दे के रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ’24’ जैसी सीरीज में भी नजर आ चुके हैं।

 

Related Articles