सोनम कपूर शादी के बाद मुंबई को ‘बॉय’ कह यहां हो जाएगी शिफ्ट

0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ 7 मई को शादी के बंधन में बंध जायेंगी। कपूर परिवार में शादी की तैयारियां भी जोर-शोर से शुरू हो गयी हैं। सोनम की शादी मुंबई में तो रिसेप्शन आनंद आहूजा के होमटॉउन यानि दिल्ली में किया जायेगा। सूत्रों के मुताबिक शादी के बाद सोनम और आनंद लंदन चले जाएंगे। उन्होंने वहां पर दो बेड रूम वाला अपार्टमेंट भी खरीद लिया है। शादी के बाद दोनों वहीं शिफ्ट हो जाएंगे।

अभिनेत्री सोनम बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा

सूत्रों के मुताबिक, लन्दन में सोनम और आनंद ने नॉटिंग हिल के नजदीक एक दो बेड रूम वाला अपार्टमेंट ख़रीदा हैं। सोनम शादी के बाद लन्दन में ही रहेंगी पर वे फिल्मों में काम करना जारी रखेंगी। शादी करने के बाद सोनम अपने काम पर जल्दी ही वापस लौटेंगी। काम के लिए वे लन्दन से मुंबई का ट्रेवल भी करेंगी।

सोनम की आने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन के लिए वे शादी के बाद लन्दन से आएगी और इसका हिस्सा बनेगी। खबरें हैं कि शादी बांद्रा या फिर जुहू के किसी बड़े होटल में हो सकती है। शादी का निमंत्रण फिलहाल दीपिका पादुकोण, करीना कपूर और रणबीर कपूर को भेजा जा चुका है।

सूत्रों की माने तो कुछ समय पहले सोनम कपूर की शादी को लेकर ऐसी भी खबर सामने आई कि सोनम डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाली थीं। मुंबई से पहले वे स्विट्जलैंड और लंदन जैसे स्थान में शादी करने वाली थी लेकिन उन्होंने अपनी दादी की वजह से डेस्टिनेशन वेडिंग का प्लान कैसिंल करना पड़ा।

उम्र ज्यादा होने की वजह से सोनम की दादी इतनी दूर ट्रैवल नहीं कर सकती इसलिए परिवारजनों ने सोनम की शादी को मुंबई में करने का फैसला लिया। परिवार के लिए सोनम की दादी की मौजूदगी होना जरूरी था न की शादी की जगह। मुबंई रिश्तेदारों के लिए भी आसान होगा, क्योंकि कपूर परिवार के ज्यादातर रिश्तेदार दिल्ली या मुंबई में ही रहते हैं।

loading...
शेयर करें