सोनू सूद के बाद अब इस एक्ट्रेस ने भी छोड़ा कंगना का साथ  

0

मुंबई! बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस कंगना रानौत अक्सर अपने बेबाक अंदाज की वजह से ख़बरों में बनी रहती हैं. लेकिन इन दिनों कंगना सुर्ख़ियों में अपने आगामी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की वजह से हैं. आपको बता उनकी फिल्म मणिकर्णिका लेकर कंगना बड़े बुरे दौर से गुजर रही हैं.

कंगना रानौत

हाल में एक्टर सोनू सूद के फिल्म की शूटिंग बीच में छोड़ने के ऐलान के बाद अब फिल्म में उनकी पत्नी का रोल निभा रही अभिनेत्री स्वाति सेमवाल ने भी फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया है. खबरों के मुताबिक स्वाति सोनू सूद की अच्छी दोस्त हैं. इसी वजह से उन्होंने फिल्म में आगे काम करने से मना कर दिया है.

हालांकि स्वाति को सेट पर वापस सूट करने के लिए बुलाया गया है. स्वाति ने इस बारे में अपनी बात रखते हुए कहा है कि 15 दिन पहले मेरी टीम को निर्माताओं की ओर से फोन आया था. उन्होंने मुझसे कहा कि 10 दिनों की शूटिंग मेरे साथ और करना चाहते हैं.

स्वाति ने कहा मैंने फिल्म को लेकर सारा काम पूरा कर दिया है. सोनू के जाने बाद मुझे एक सदमा लगा है. मुझे सोनू के जाने की खबर नहीं थी. गौरतलब है कि कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ पर पिछले कुछ समय से कलि घटा के बादल छाएँ हुए हैं.

फिल्म में सेकेंड लीड निभाने वाले सोनू सूद ने फिल्म को बीच में ही छोड़ दिया. उनके फिल्म छोड़ने की खबर से बॉलीवुड में खलबली मच गई. सोनू का कहना था कि उन्होंने कंगना की मनमानियों की वजह से ये फिल्म छोड़ी है.

इसके बाद कंगना का बयान भी आया. दरअसल ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ का बहुत थोड़ा सा काम बाकी है, लेकिन फिल्म के निर्देशक कृष अपनी एक दूसरी फिल्म में बिजी हो गए हैं.

loading...
शेयर करें