श्रीदेवी के बाद अब उनकी ‘बहन’ ने कहा दुनिया को अलविदा!

0

नई दिल्ली। फिल्म इंग्लिश विंग्लिश में श्रीदेवी की बहन के किरदार में दिखीं एक्ट्रेस सुजाता कुमार का निधन हो गया है। एक्ट्रेस सुचिता कृष्णमूर्ती की बहन सुजाता लंबे समय से बीमार थीं और अस्पताल में भर्ती थीं। अपने बहन के निधन की जानकारी सुचित्रा ने ट्विटर पर दी है।

आपको बता दें कि सुजाता मेटास्टेटिक कैंसर से पीड़ित थीं और मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती थीं। उनका कैंसर न सिर्फ चौथी स्टेज पर पहुंच चुका था बल्कि सुजाता के शरीर के कई ऑर्गन भी फेल हो चुके थे।

कृष्णमूर्ति ने 18 अगस्त को बहन सुजाता की बीमारी के बारे में ट्वीट कर बताया कि वो ICU में भर्ती हैं। सुजाता के फैंस उनके ठीक होने की दुआ कर रहे थे। बीती रात सुचित्रा ने ट्वीट पर जानकारी दी कि सुजाता ने 19 अगस्त 2018 को रात 11.26 बजे दुनिया को अलविदा कह दिया। साथ ही ये भी लिख कि अब जिंदगी पहले की तरह नहीं है।

सुचित्रा ने ट्वीट पर बताया था कि 20 अगस्त को सुबह 11 बजे जुहू के विले पार्ले वेस्ट, श्मशान घाट में उन्हें अंतिम विदाई दी जाएगी। लेकिन बाद में इस ट्वीट को डिलीट कर दिया गया।

बता दें, सुजाता कुमार के काम को इंग्लिश विंग्लिश में खूब सराहा गया था। इसके बाद उनके पास कई अच्छी फिल्म के ऑफर भी आए थे। वे रांझणा, गोरी तेरे प्यार में जैसी फिल्मों में नजर आईं। सुजाता ने कई टीवी शोज में भी काम किया था। जिनमें होटल किंगस्टन, बॉम्बे टॉकिंग और 24 शामिल हैं।

 

loading...
शेयर करें