श्रीदेवी की मौत के बाद करण जौहर ने लिया बड़ा फैसला

0

मुंबई। एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत से पूरे बॉलीवुड में सन्नाटा छा गया है। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरे देश को एकग गहरा सदमा पहुंचा है। उनकी मौत एक फैमिली वेडिंग के दौरान हुई। उनकी मौत का सदमा बॉलीवुड के जाने माने एक्टर करण जौहर को पहुंचा है। जिसके बाद उन्होंने एक बड़ा फैसला लिया है।

खबरों की माने तो करण जौहर ने फैसला लिया है कहा जा रहा है कि फिल्म ‘शिद्दत’ को कुछ समय के लिए टाल दिया है। करण जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘शिद्दत’ में लीड रोल में श्रीदेवी, संजय दत्त, वरुण धवन और आलिया भट्ट नजर आने वाले थे। धर्मा प्रोड्क्शन की फिल्म ‘गुमराह’ के बाद श्रीदेवी एकबार से फिल्म ‘शिद्दत’ में नजर आने वाली थीं। जिसको करण ने कुछ समय के लिए टाल दिया है। फिल्म मॉम के दौरान के श्रीदेवी ने कहा था कि वह भी इस फिल्म का हिस्सा बनेंगी। साथ ही करण जौहर ने यह बयान भी दिया है कि अब वह इस फिल्म पर काम नहीं करेंगे।

बता दें श्रीदेवी की मौत के बाद करण ने सबसे पहले जाकर जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर से मुलाकात की थी। उन्होंने उस दौरान अपनी और श्रीदेवी की पहली मुलाकात का सोशल मीडिया पर ज़िक्र भी किया था।

श्रीदेवी की मौत दुबई के एक होटल में बाथटब में डूबने से हुई थी। वहां वह अनिल कपूर के भांजे एक्टर मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने गई थी। शादी में उनके साथ उनके पति बोनी कपूर और बेटी खुशी कपूर भी मौजूद थी। बात करे जाह्नवी कपूर की तो वह फिल्म धड़की की शूटिंग के दौरान बिज़ी चल रही थी जिसके बाद वह शादी का हिस्सा नहीं बन पाई थी।

loading...
शेयर करें