सुकेश के बाद अब उनकी पत्नी की बढ़ी मुश्किलें, जानिए EOW ने क्यों किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: सुकेश चंद्रशेखर की पार्टनर अभिनेत्री लीना मारिया पॉल (Leena Maria Paul) की 5 सितंबर को मुसीबत बढ़ गई है। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (इकोनॉमिक ऑफेंसेस विंग- EOW) ने 5 सितंबर को लीना मारिया पॉल को गिरफ्तार कर लिया है। न्यूज़ एजेंसी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की EOW ने जानकारी दी है कि उन्होंने लीना मारिया पॉल को गिरफ्तार कर लिया है। मारिया को पुलिस ने रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटर शिविंदर सिंह की पत्नी अदिति सिंह को 200 करोड़ रुपये की ठगी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

खबरों के अनुसार, रैनबैक्सी के एक अन्य पूर्व प्रमोटर मालविंदर सिंह की पत्नी जपना सिंह को भी चंद्रशेखर ने धोखा दिया था, जिन्होंने केंद्रीय कानून मंत्रालय के एक अधिकारी के रूप में खुद को पेश किया था। इस मामले ने वेब तक दो एफआईआर दर्ज की जा चुकी हैं। दिल्ली की एक अदालत ने 4 सितंबर को चंद्रशेखर को 16 दिन की पुलिस हिरासत में भाजा था। वहीं इसके एक दिन बाद ही यह घटनाक्रम सामने आया है। आपको बता दें कि चंद्रशेखर एक सबसे बड़ा कथित ठग है, चुनाव आयोग रिश्वत मामले सहित 21 मामलों में आरोपी है।

आपको बता दें, कर्नाटक के बेंगलुरु के रहने वाले चंद्रशेखर ने 17 साल की उम्र से ही लोगों को ठगना शुरू कर दिया था। लोगो के ठगने का काम बेंगलुरु से शुरू होकर कुछ ही समय में चेन्नई पहुंच गया। इसके बाद उसने बड़े शहरों में कई अमीर लोगों को ठगी का शिकार बनाया। खबर है कि खुद के राजनेता का रिश्तेदार बताकर उसने 100 से ज्यादा लोगों से 75 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की है।

Related Articles