‘सूर्यवंशी’ ‘लक्ष्मी बम’ के बाद अब ‘धूम-4’ में नजर आएंगे अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में देने के लिए तैयार बैठे हैं। अभी अक्षय की झोली में  ‘सूर्यवंशी’ ‘लक्ष्मी बम’, ‘पृथ्वी राज’ ‘बच्चन पांडे’, ‘अतरंगी रे’ और ‘बेल बॉटम’ जैसी फिल्में हैं। इन फिल्मों के अवाला अक्षय के हाथ एक और बड़ी फिल्म हाथ लगी है।

 

खबरों की मानें तो अक्षय कुमार बॉलीवुड की हिट सीरीज धूम की अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘धूम 4’ में नजर आएंगे। इस फिल्म के उन्होंने हां कर दी है। अक्षय कुमार की इस फिल्म को लेकर लोगों में एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

अक्षय कुमार के फैंस को एक और खुशखबरी देते हुए बताया कि वह ‘धूम 4’ के लिए किसी और को नहीं बल्कि अक्षय कुमार को साइन किया गया है। हालांकि, इस बात की आधिकारिक सूचना जारी नहीं की गई है।

गौरतलब है कि फिल्म धूम के पिछले तीन पार्ट में जॉन अब्राहम, ऋतिक रोशन और आमिर खान दिखे हैं। अब धूम-4 में नए चेहरे के तौर पर अक्षय कुमार को कास्ट किया जा सकता है।

अक्षय कुमार से पहले धूम-4 के लिए सलमान खान, रणवीर सिंह, शाहरुख खान नाम सामने आया था। कहा जा रहा था कि इन तीनों से ही धूम-4 को लेकर बातचीत की जा रही थी। लेकिन अब अक्षय का नाम शामिल हो गया है।

Related Articles