सुशांत के सुसाइड के बाद अब जिया खान की मां का सलमान खान पर बड़ा आरोप

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने अब बॉलिवुड इंडस्‍ट्री पर सवाल उठाने पर मजबूर कर दिया हैं। तमाम सिलेब्‍स और सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि फिल्‍मी बैकग्राउंड से ताल्‍लुक न रखने वाले ऐक्‍टर्स को इंडस्‍ट्री में आउटसाइडर के तौर पर ट्रीट किया जाता है। दिवंगत ऐक्‍ट्रेस जिया खान की मां राबिया अमीन ने सलमान खान पर आरोप लगाया हैं।

सुशांत की मौत के बीच जिया खान की मां ने लंदन से एक वीडियो जारी किया है। इसमें वह कहती हैं, ‘मेरी संवदेनाएं सुशांत सिंह की फैमिली के साथ हैं। बॉलिवुड को बदलना होगा, बॉलिवुड को जागना होगा। बॉलिवुड को पूरी तरह से bully करना बंद करना होगा।

जो कुछ भी हो रहा है, उसने मुझे 2015 की याद दिला दी जब मैं सीबीआई ऑफिसर से मिलने गई थी। उसने मुझे लंदन से बुलाया और बताया कि हमें कुछ अहम सबूत मिले हैं। उसने कहा कि मुझे सलमान खान रोज फोन करते हैं और पैसे की करके कहते हैं कि लड़के से पूछताछ मत करो, उसे मत छुओ तो हम क्‍या कर सकते हैं मैडम।’

राबिया के मुताबिक, ‘ऑफिसर भी इन चीजों से फ्रस्‍टेटेड और नाराज लग रहा था। फिर मैं मामले को दिल्‍ली के उच्‍च अधिकारियों तक ले गई और शिकायत की लेकिन अगर ऐसा ही होना है कि आप अपने पैसे से, प्रेशर से जांच को प्रभावित कर रहे हैं तो मुझे नहीं मालूम कि एक नागरिक के तौर पर हम किस दिशा में जा रहे हैं। खड़े होइए, लड़िए और प्रोटेस्‍ट करिए और बॉलिवुड के इस जहरीले व्‍यवहार को रोकिए।’

बता दें, महज 25 साल की उम्र में 3 जून 2013 को जिया खान ने आत्महत्या कर ली थी। उनका शव मुंबई के जुहू स्थित घर में मिला था। सूरज को जेल भी जाना पड़ा था लेकिन उनका सलमान खान ने काफी सपॉर्ट किया।

Related Articles